Alwar News: अलवर पहुंचे प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला, सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं पर की चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1449987

Alwar News: अलवर पहुंचे प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला, सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं पर की चर्चा

Alwar News: प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला आज अलवर पहुंचे, जहां उन्होंने सर्किट हाउस में लोगों की जनसुनवाई की और उसके बाद कल्ला जिला परिषद सभागार पहुंचे.

प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला

Alwar: प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला आज अलवर पहुंचे, जहां उन्होंने सर्किट हाउस में लोगों की जनसुनवाई की. उसके बाद कल्ला जिला परिषद सभागार पहुंचे, जहां जिला अधिकारियों से सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं पर विस्तृत चर्चा की. सर्किट हाउस में जनसुनवाई के दौरान जिला कलेक्टर जितेंद्र सोनी और पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम सहित प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे.

इस मौके पर प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला ने बताया कि जन सुनवाई के दौरान सबसे ज्यादा पानी की समस्या को लेकर लोग आए. इसके अलावा लोगो के खेत को लेकर आपसी मुद्दे आए थे जिनका समाधान किया गया. इसके अलावा बिजली की आपूर्ति को लेकर मुद्दे आए उसको लेकर संबंधित अधिकारियों को समस्या निस्तारण को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.

साथ ही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को लेकर एक कमेटी बनाई गई है. इसके लिए जिला कलेक्टर और एसपी से फीड बेक लिया गया है. इसके अलावा वह खुद स्वम भी लगातार इस यात्रा को लेकर लगातार जुड़े हुए हैं. इसके लिए सभी मंत्री, जिलाध्यक्ष सहित सभी से वार्ता की गई है.

पूर्व मंत्री नसरू खान मामले को लेकर प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि इस मामले में फीड बेक लिया गया है. उसमे कोई न्यायलय का फैसला है. फिर भी इस मामले में पूरी जानकारी लेकर जो भी उचित होगा वह करने का प्रयास करुगा. इसके बाद प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला जिला परिषद सभागार पहुंचे, जहां उन्होंने जिला स्तरीय बीस सूत्रीय और फ्लैगशिप योजना की समीक्षा बैठक ली और सभी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गए. बैठक के दौरान सभी जिला प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे. प्रभारी मंत्री कल्ला ने सभी अधिकारियों को सरकार की जनकल्याण कारी योजनाओं का आमजन को ज्यादा से ज्यादा लाभ दिलवाने के लिए प्रयासरत रहने के निर्देश दिए.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news