अलवर: NIT College के द्वारा विजिलेंस अवेयरनेस प्रोग्राम वीक के तहत मैराथन का आयोजन, जानें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426789

अलवर: NIT College के द्वारा विजिलेंस अवेयरनेस प्रोग्राम वीक के तहत मैराथन का आयोजन, जानें

Alwar News: एनआईटी कॉलेज के सहयोग से एंटी करप्शन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए सेंट्रल गवर्नमेंट के द्वारा 31 अक्टूबर से 6 नवम्बर तक विजिलेंस अवेयरनेस वीक मनाया जा रहा है.

NIT College

Alwar: एनआईटी कॉलेज के द्वारा विजिलेंस अवेयरनेस प्रोग्राम वीक के तहत लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से एक मैराथन का आयोजन किया गया. यह मैराथन जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के निवास से प्रारंभ होकर नांगली सर्किल से होते हुए विभिन्न मार्गों से होते हुए दशहरा मैदान पर जाकर संपन्न हुई। मैराथन में भारी संख्या में स्कूली व कॉलेज के बच्चों ने भाग लिया.

साथ ही सिविल डिपार्टमेंट के हेड अजय खुराना ने बताया एनआईटी कॉलेज के सहयोग से एंटी करप्शन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए सेंट्रल गवर्नमेंट के द्वारा 31 अक्टूबर से 6 नवम्बर तक विजिलेंस अवेयरनेस वीक मनाया जा रहा है, जिसके अंतर्गत आज लोगों को जागरूक करने के लिए मैराथन का आयोजन किया गया.

आपको बता दें कि अजय ने बताया अभिनेत्री के माध्यम से विभिन्न आयोजनों के द्वारा लोगों को जागरूक किया जाएगा. इसका मुख्य उद्देश्य लोगों को यह बताना है कि करप्शन देश को दीमक की तरह खोखला कर रहा है. यह एक तरह का कैंसर है, इसमें भागीदार ना बने करप्शन रोकने के लिए हर संभव प्रयास करें.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news