Alwar News: अलवर में लगा कचरे का अंबार, सफाई नहीं होने से लोग हो रहे परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1454523

Alwar News: अलवर में लगा कचरे का अंबार, सफाई नहीं होने से लोग हो रहे परेशान

Alwar News: राजीव गांधी सामान्य अस्पताल परिसर स्थित मोर्चरी के सामने तीन दिन से कचरे का ढेर लगा हुआ है और आवारा पशु कूड़ा फैला रहे हैं, जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

अलवर में लगा कचरे का अंबार

Alwar: राजीव गांधी सामान्य अस्पताल परिसर स्थित मोर्चरी के सामने तीन दिनों से नगर परिषद द्वारा कचरा नहीं उठने से कचरे के ढेर का अंबार लगा हुआ है और कचरे को आवारा पशु फैला रहे है, जिससे कचरा मोर्चरी कक्ष के बाहर तक आ गया. ऐसे में पोस्टमार्टम करवाने के लिए आने वाले मृतकों के परिजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि कचरे में बदबू आ रही है और गाय भी कचरे को खाते हुए नजर आ रही है. कचरे को अस्पताल परिसर में खुले में पटका जा रहा है और कचरे को आवारा पशु चारों तरफ फैला देते हैं. 

साथ ही इस मामले में जब हॉस्पिटल पीएमओ सुनील चौहान से बात की तो उन्होंने बताया कि अस्पताल के वार्डों से निकलने वाला बायोवेस्ट का कचरा अलग से डिपो बनाया गया है. उसमें डाला जा रहा है और जो यह कचरा खुले में पड़ा हुआ है. यह साधारण कचरा है, क्योंकि कचरा उठाने वाले का एक्सीडेंट हो गया था. इसलिए यहां तीन दिन से कचरे का ढेर लग गया, लेकिन फिर भी नगर परिषद को पत्र लिखकर कचरा हटाने के लिए अवगत कराया गया है. जल्द ही नगर परिषद द्वारा कचरे को उठाया जाएगा.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news