Alwar News: अलवर में सूचना केंद्र में पांचवी जिला स्तरीय डाक टिकट प्रदर्शनी, 29 नवंबर तक चलेगी..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1460177

Alwar News: अलवर में सूचना केंद्र में पांचवी जिला स्तरीय डाक टिकट प्रदर्शनी, 29 नवंबर तक चलेगी..

Alwar News: मत्स्य उत्सव के दौरान आज 27 से 29 नवंबर तक नगली सर्किल स्थित सूचना केंद्र में पांचवी जिला स्तरीय डाक टिकट प्रदर्शनी मत्स्य पेक्स लगाई गई. जिसमें ये लोग होंगे शामिल..

29 नवंबर तक चलेगी..

Alwar News: अलवर मत्स्य उत्सव के दौरान आज 27 से 29 नवंबर तक नगली सर्किल स्थित सूचना केंद्र में पांचवी जिला स्तरीय डाक टिकट प्रदर्शनी मत्स्य पेक्स लगाई गई. प्रवर डाक अधीक्षक जब्बार ने बताया कि प्रदर्शनी में दुर्लभ डाक टिकट प्रदर्शित किए गए हैं, इसमें देशभर के डाक टिकट संग्रहकर्ताओ ने भाग लिया है. जिला कलेक्टर डॉ. जितेंद्र कुमार सोनी, और डाक विभाग के निदेशक अनुब्रता संकर कुमार दास ने प्रदर्शनी का उद्घाटन किया.

साथ ही प्रदर्शनी के पहले दिन डाक टिकट प्रदर्शनी पर सूचना केंद्र में ही सेमिनार आयोजित हुई. इस मौके पर मुख्य अतिथियों ने होप सर्कस पर डाक टिकिट का विमोचन किया. वहीं स्कूल विद्यार्थियों के लिए चित्रकला और प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन सूचना केंद्र में होगा. चित्रकला प्रतियोगिता सुबह 11 बजे से दो वर्गों में होगी. 

आपको बता दें कि कक्षा 6 से 8वीं के विद्यार्थियों के लिए विषय स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत रहेगा, जबकि कक्षा 9 से 12वीं के विद्यार्थियों के लिए विषय जल ही जीवन है. चित्रकला प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विद्यालयों को प्रतिभागी विद्यार्थियों की संख्या की जानकारी आयोजन से एक दिन पहले तक डाक विभाग को देनी होगी. प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता दोपहर 1.15 बजे से होगी, इसमें एक स्कूल के 2 विद्यार्थी ही भाग ले सकेंगे.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

 

Trending news