अलवर: जिला ब्राह्मण महासभा की ओर से योजित दीपावली मिलन समारोह, जानें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439612

अलवर: जिला ब्राह्मण महासभा की ओर से योजित दीपावली मिलन समारोह, जानें

Alwar News: परशुराम सर्किल स्थित ब्राह्मण छात्रावास में अलवर जिला ब्राह्मण महासभा की ओर से रविवार को दीपावली मिलन समारोह और अन्नकूट कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

अलवर: जिला ब्राह्मण महासभा की ओर से योजित दीपावली मिलन समारोह, जानें

Alwar: राजस्थान के अलवर परशुराम सर्किल स्थित ब्राह्मण छात्रावास में अलवर जिला ब्राह्मण महासभा की ओर से रविवार को दीपावली मिलन समारोह और अन्नकूट कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने छात्रावास में पहुंचकर अन्नकूट का प्रसाद ग्रहण किया. अलवर जिला ब्राह्मण महासभा जिला अध्यक्ष मोहन स्वरूप भारद्वाज ने बताया कि अलवर जिला ब्राह्मण महासभा की ओर से दीपावली मिलन समारोह और अन्नकूट कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 

साथ ही इस दौरान बड़ी संख्या में आए लोगों ने अन्नकूट का प्रसाद लिया. उन्होंने कहा कि करीब दस हजार लोगों के लिए अन्नकूट का प्रसाद बनवाया गया है. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में ब्राह्मण समाज के लोग मिल जुलकर प्रसाद वितरण करने का कार्य करने में लगे हुए हैं. इसके अलावा युवा टीम ने अन्नकूट कार्यक्रम की व्यवस्था को संभाल रखा है. उन्होंने कहा कि दीपावली मिलन समारोह का उद्देश्य है कि सभी लोग समाज में एक साथ बैठे और एक दूसरे के लिए सुख दुख में काम आए और समाज में सब लोगों को एक साथ लेकर चले.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news