Alwar News: अलवर सरस डेयरी चेयरमैन ने विजिलेंस टीम के साथ शहर का किया औचक निरीक्षण, जानें..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1460503

Alwar News: अलवर सरस डेयरी चेयरमैन ने विजिलेंस टीम के साथ शहर का किया औचक निरीक्षण, जानें..

Alwar News: अलवर सरस डेयरी चेयरमैन ने विजिलेंस टीम के साथ शहर में खुले सरस दूध के बुथो का निरीक्षण किया और बूथों पर निरक्षण के दौरान सरस दूध के बूथों पर जो दिखा ऐसा जिससे उनका पारा हाई हो गया..

सरस डेयरी चेयरमैन

Alwar: अलवर सरस डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर ने विजिलेंस टीम के साथ शहर मे खुले सरस दूध के बुथो का औचक निरीक्षण किया बूथों पर निरक्षण के दौरान डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर को सरस दूध के बूथों पर बीड़ी सिगरेट पान मसाला गुटखा चिप्स नमकीन बिकती हुई मिली, जिस पर उन्होंने बूथ संचालक को बूथ के अंदर बीड़ी सिगरेट गुटखा पान मसाला सहित अन्य चीज नहीं रखने के दिशा निर्देश दिए और सरस बूथों पर विजिलेंस टीम को कार्यवाही करने का आदेश दिया.

आज देर शाम अचानक डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर अपनी सरस डेयरी की विजिलेंस टीम के साथ शहर में दौरा करने के लिए निकले और शहर में जितने भी सरस डेयरी के दूध के बूथ लगे हुए हैं. उनका निरीक्षण किया. औचक निरीक्षण के दौरान उनको सरस बूथों पर सरस के प्रोडक्ट कम और बीड़ी सिगरेट पान मसाला तंबाकू गुटखा सहित अन्य कंपनी का दूध सहित अन्य सामग्री ज्यादा मिली. उन्होंने कहा कि यह बूथ शहर में लोगो को सरस डेयरी के प्रोडक्ट दूध पनीर मक्खन श्रीखंड बेचने के लिए अलॉट किए थे, लेकिन यहां पर सरस के प्रोडक्ट कम और अन्य सामान ज्यादा बेचा जा रहा है.

सरस डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर ने मीडिया से बातचीत में कहा काफी दिनों से सूचना मिल रही थी सरस डेयरी के बूथों पर सरस का दूध नहीं अन्य कंपनी का दूध बेचा जा रहा है. इसके अलावा गुटके बीड़ी तंबाकू पान मसाला बेच रहे हैं और भी कई खामियां थी, जिस पर सरस डेयरी की विजिलेंस टीम के द्वारा शहर में खुले सरस डेयरी के बूथों का औचक निरीक्षण कर देखा कि वास्तव में बूथ सरस डेयरी का है, लेकिन बूथ पर अन्य सामान बिक रहा है. उन्होंने कहा कि डेयरी का चेयरमैन होने के नाते खुद को भी इतनी शर्म आ रही है कि वास्तव में जिन लोगों को सरस डेयरी के बूथ अलॉटमेंट किए थे. उन्होंने ही नाम को डुबो रखा है और उन्होंने बताया कि निरीक्षण के दौरान दारू की बोतल गुटके बीड़ी सिगरेट पान मसाला सहित अन्य सामान मिला है. इस पर कार्यवाही करने के टीम को निर्देश दिए, इसके अलावा मौके पर पता चला कि कुछ लोगों ने सरस दूध के बूथ किराए पर दे दिए और उनसे किराया लिया जा रहा है, जिस पर चेयरमैन विश्राम गुर्जर ने कहा कि जल्द ही इन बूथों को निरस्त कर आगे कार्रवाई की जाएगी.

साथ ही सरस डेयरी की विजिलेंस टीम के द्वारा जांच कर 3 दिन के अंदर इसका परिणाम भी सामने होगा. उन्होंने कहा कि करीब 10 बूथों का निरीक्षण किया, जिनमें से आठ बूथ किराए पर चलते हुए मिले और दो बूथों पर खुद स्वयं मालिक बूथ को चलाते हुए मिले इसलिए जिन बूथों पर खामियां मिली है. उनको निरस्त करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी और जिन लोगों के बूथ निरस्त होंगे और अगले जरूरमंद लोगों को दूध के बूथ चाहिए तो इसके लिए खुली बोली लगाई जाएगी, जिससे जरूर मंद लोगों को सरस बूथ मिल सके और वे अपना जीवन यापन कर अच्छा कर सके.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news