अलवर: नशे में टल्ली होकर कुएं में गिरने से युवक की मौत, घर वाले रो-रो कर बोले- हाय मेरा बेटा..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1420029

अलवर: नशे में टल्ली होकर कुएं में गिरने से युवक की मौत, घर वाले रो-रो कर बोले- हाय मेरा बेटा..

पुलिस के सहायक उप निरीक्षक ने बताया परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक ममता लाल कबाड़ा बीनने का कार्य करता था जो 2 दिनों पहले कबाड़ा बीनने को लेकर घर से निकला तब से लापता था. 

कुएं में गिरने से युवक की मौत

Alwar: राजस्थान के अलवर बगड़ तिराहा थाना क्षेत्र बगड़ में कुएं में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. संबंधित थाना पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकालकर शव को सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. युवक की मौत से गांव में हड़कंप मच गया है. 

साथ ही थाना पुलिस के सहायक उप निरीक्षक ने बताया परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक ममता लाल कबाड़ा बीनने का कार्य करता था जो 2 दिनों पहले कबाड़ा बीनने को लेकर घर से निकला तब से लापता था. मृतक दारु पीने का आदी था. वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा बगड़ मेव गांव के कुंए में किसी व्यक्ति के शव के पड़े होने की सूचना मिली. 

आपको बता दें कि जिस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से शव को बाहर निकाला गया. परिजनों ने मृतक की पहचान ममता लाल के रूप में की. मृतक ममता लाल बिंदीसा थाना आनंदपुर मध्य प्रदेश का रहने वाला था जो हाल ही में हनुमान सर्किल स्थित झंकार होटल के पास झुग्गी झोपड़ी में अपने परिवार के साथ रहता था.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news