अलवर में भर्तृहरि और पांडूपोल मेले की तैयारियां शुरू, मंदिर परिसर का किया निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1321510

अलवर में भर्तृहरि और पांडूपोल मेले की तैयारियां शुरू, मंदिर परिसर का किया निरीक्षण

अलवर में भर्तृहरि मेले की तैयारी शुरू हो चुकी है. जिला कलेक्टर ने बीते दिनों भर्तृहरि धाम मंदिर में प्रशासनिक बैठक लेते हुए जरुरी तैयारियों का जायजा लिया. 

 

अलवर में भर्तृहरि और पांडूपोल मेले की तैयारियां शुरू, मंदिर परिसर का किया निरीक्षण

Alwar: जिले में पांडूपोल और भर्तृहरि मेले की तैयारी शुरू हो चुकी है. जिला कलेक्टर ने बीते दिनों भर्तृहरि धाम मंदिर में प्रशासनिक बैठक लेते हुए जरुरी तैयारियों का जायजा लिया. तो वहीं, पुलिस की तरफ से सुरक्षा के नजरिये से मंदिर परिसर में दुकानों की जांच पड़ताल की गई, शांतिपूर्ण मेला संपन्न हो इसके लिए पुलिस और जिला प्रशासन द्वारा पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं.

एसपी तेजस्वीनी गौतम के निर्देश पर भर्तृहरि और पांडुपोल क्षेत्र में पुलिस द्वारा सुरक्षा की दृष्टि से किये गए निरीक्षण में एसडीआरएफ, डॉग स्कॉयड टीम और क्यूआरटी सहित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमन मीणा सीओ ग्रामीण, अमित कुमार और मालाखेड़ा थाना प्रभारी राजेश कुमार ने क्षेत्र में निरीक्षण किया.

रहेगी पुलिस की निगरानी 
एएसपी ग्रामीण श्रीमन मीणा ने कहा मंदिर परिसर की जांच पड़ताल की गई है. इसके अलावा सभी दुकानों को चेक किया गया. मेले के दौरान किसी भी श्रद्धालु को कोई दिक्कत ना हो, इसके लिए सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं. सीसीटीवी कैमरे से पूरे क्षेत्र पर नजर रहेगी. साथ ही पूरे रास्ते पर पुलिस की निगरानी रहेगी. प्रशासन की तरफ से रास्ते को ठीक करा दिया गया है. तो वहीं, पांडूपोल मेला क्षेत्र में भी सभी इंतजाम पूरे कर लिए गए हैं. 

ये भी पढ़ें- जालोर में महिला समानता दिवस पर कार्यक्रम, 11 महिलाएं सम्मानित, बच्चों को अच्छी शिक्षा देने पर जोर

कोटा में बाढ़ के बाद तिनके जोड़ रहे लोग, 900 घर जमींदोज

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news