अलवर: स्कूल व्याख्याता की परीक्षा देने आए एक छात्र की रोडवेज बस के पहिए के नीचे दबकर मौत, जानें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1396303

अलवर: स्कूल व्याख्याता की परीक्षा देने आए एक छात्र की रोडवेज बस के पहिए के नीचे दबकर मौत, जानें

अरावली विहार थाना क्षेत्र ढाई पैडी पर आज एक सेंटर में स्कूल व्याख्याता की परीक्षा देने आए एक छात्र की रोडवेज बस के पहिए के नीचे दबकर मौत हो गई. 

रोडवेज बस के पहिए के नीचे दबकर मौत

Alwar: अरावली विहार थाना क्षेत्र ढाई पैडी पर आज एक सेंटर में स्कूल व्याख्याता की परीक्षा देने आए एक छात्र की रोडवेज बस के पहिए के नीचे दबकर मौत हो गई. इस मामले की सूचना मिलते ही अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से छात्र के शव को उठाकर राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में रखवाया, जहां मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

मृतक के मामा सुंदर लाल मीणा निवासी बिसूनी ने बताया की मेरा भांजा सुनील कुमार मीणा निवासी रामजी का ग्वाड़ा अजबगढ़ का रहने वाला था. मेरा भांजा सुनील और वह खुद स्कूल व्याख्याता की परीक्षा देने के लिए अपने गांव से जीप में बैठकर अलवर आए थे. उसके बाद सुनील परीक्षा देने ढाई पैडी स्थित आई टी आई में चला गया और उसका मामा सुंदर लाल शिवाजी पार्क स्थित सरकारी स्कूल में चला गया, जहां दोनों ने अच्छे तरीके से परीक्षा दी. 

साथ ही जैसे ही परीक्षा खत्म हुई उसके बाद उसका मामा सुंदर परीक्षा सेंटर से बस स्टैंड गया और रोडवेज बस में बैठकर अपने गांव जा रहा था तभी उसने रोडवेज चालक से कहा की ढाई पैडी पर बस रोक लो मेरा भांजा सुनील आ रहा है. अभी बस चालक ने बस को रोक लिया इतने में ही सुनील परीक्षा देकर अपने सेंटर से बस में चढ़ने लगा तभी रोडवेज बस चालक ने रोडवेज बस को चला दिया, जिससे उसको झटका लगा और उसका हाथ छूट गया और सुनील बस के पहिए के नीचे आ गया. उन्होंने बताया कि सुनील कुमार अपने पिता का इकलौता बेटा था और इसकी दो बहन है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news