Alwar: अलवर में आंतरिक सुरक्षा सम्मेलन का आयोजन, हिंदूवादी संगठनों ने की शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1501187

Alwar: अलवर में आंतरिक सुरक्षा सम्मेलन का आयोजन, हिंदूवादी संगठनों ने की शिरकत

Alwar: राजस्थान के अलवर में राष्ट के आंतरिक सुरक्षा विषयों को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में वीएचपी और आरएसएस के लोगों ने शिरकत की.

 

Alwar: अलवर में आंतरिक सुरक्षा सम्मेलन का आयोजन, हिंदूवादी संगठनों ने की शिरकत

Alwar: अलवर के प्रताप ऑडिटोरियम में रविवार को आंतरिक सुरक्षा सम्मेलन आयोजित किया गया. इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय मंत्री जुगल किशोर सहित कई हिंदूवादी संगठनों के पदाधिकारी मौजूद थे, कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन के साथ हुआ. इस दौरान विश्व हिंदू परिषद व बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने विश्व हिंदू परिषद के पूर्व केंद्रीय मंत्री जुगल किशोर को तलवार भेंट कर वीर बजरंगी व जय श्रीराम के नारे लगाए.

कार्यक्रम के आयोजक ब्रजभूमि कल्याण परिषद के राष्ट्रीय संयोजक डॉ पंकज गुप्ता ने बताया आज देश की आंतरिक सुरक्षा को मजबूत करने की बेहद आवयश्कता है, इसलिए हिन्दू समाज को संगठित करने व युवाओं को जाग्रत करने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है.

 उन्होंने आरोप लगाए की 1987 में कांग्रेस सरकार द्वारा मेवात बोर्ड बनाकर पाकिस्तान और कश्मीर का बीजा रोपण राजस्थान में किया. इसलिए वो लगातार मांग करते आ रहे हैं मेवात विकास बोर्ड को समाप्त कर ब्रज विकास बोर्ड बनाया जाना चाहिए.

आंतरिक सुरक्षा सम्मेलन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रामकृष्ण गोस्वामी थे. मुख्य वक्ता मुन्नू मनेढ़ , क्षेत्रीय संगठक हिन्दू जागरण मंच और कार्यक्रम की अध्यक्षता विश्व हिंदू परिषद के पूर्व केंद्रीय मंत्री जुगल किशोर ने की. इस दौरान बृजभूमि कल्याण परिषद से जुड़े अश्वनी जावली, विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष दिलीप मोदी , सुभाष अग्रवाल , बजरंगदल से जुड़े संजय पंडित सहित जिले भर से आये कार्यकर्ता शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- RPSC Senior Teacher Exam 2022 Update: राजस्थान में RPSC पेपर लीक के गुनाहगारों की पेशी

 

Trending news