अलवर: युवक का अपहरण कर रात भर शहर में घूमता रहा फिर बेरहमी से मारपीट कर सड़क पर फेंका..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1395683

अलवर: युवक का अपहरण कर रात भर शहर में घूमता रहा फिर बेरहमी से मारपीट कर सड़क पर फेंका..

लवर के शिवाजी पार्क से रात को एक आकाश नाम के युवक का ब्रेजा गाड़ी में आये युवकों ने अपहरण कर लिया फिर उसे रात भर शहर की सड़कों पर घुमाते रहे और गाड़ी में उससे जमकर मारपीट की गई.

युवक का अपहरण

Alwar: शिवाजी पार्क पुलिस थाना अंतर्गत बीती रात पुरानी रंजिश के चलते एक युवक का अपहरण कर लिया गया, जिसे पूरी रात गाड़ी में घूमाते रहे. युवक के साथ मारपीट की गई और उसके गले से सोने की चैन, मोबाइल पर सहित अन्य कागजात लूट लिए और उसे कोतवाली थाना क्षेत्र केडलगंज में पटक कर चले गए, इस मामले में परिजनों ने मामला दर्ज कराया है.

अलवर के शिवाजी पार्क से रात को एक आकाश नाम के युवक का ब्रेजा गाड़ी में आये युवकों ने अपहरण कर लिया फिर उसे रात भर शहर की सड़कों पर घुमाते रहे और गाड़ी में उससे जमकर मारपीट की गई और उसके गले से सोने की चेन और मोबाइल आदि छीन लिए. उसके बाद घायल अवस्था मे कोतवाली थाना क्षेत्र में केडलगंज में पटक कर फरार हो गए. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा. पीड़ित के अनेको जगह पर फ्रेक्चर बताए जा रहे हैं. बता दें कि पीड़ित अभी कुछ बताने की भी स्थिति में नहीं है. इस संबंध में शिवाजी पार्क थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. जानकारी के अनुसार शिवाजी पार्क निवासी आकाश पुत्र सुभाष औड राजपूत गुड़गांव में कोरियर डिलीवरी का काम करता है. उड़ीसा में उसके पिता का एक दुर्घटना में ट्रक से एक्सीडेंट हुआ और वह 2 दिन पहले ही अपने पिता को देखने गुड़गांव से अलवर आया था. शुक्रवार की शाम 7 बजे और गुड़गांव जाने के लिए गणपति विहार तिजारा फाटक में गुड़गांव जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था.

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोना-चांदी खरीदने का शानदार मौका, जानिए आज का ताजा भाव

उसके साथ उसका बचपन का साथी संदीप गुप्ता पुत्र पवन गुप्ता निवासी शिवाजी पार्क भी खड़ा हुआ था. उसी दौरान 2 कार आकर रूकी जिसमें हथियारबंद लोग थे और दोनों दोस्तो को उठाकर ले गए. संदीप को थोड़ा आगे जाकर गाड़ी से पटक गए, जबकि आकाश को वह पूरी रात घूमाते रहे। गाड़ी में उसके साथ मारपीट की और घायल अवस्था में उसे केडलगंज में पटक गए. किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके पिता को सूचना दी गई, जब परिवार जन केडलगंज में पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस को रात को ही सूचना दे दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. रात को आकाश को काफी तलाश किया. अब सुबह 8 बजे शिवाजी पार्क थाना पुलिस अस्पताल पहुंची है. परिजनों ने दोस्त संदीप गुप्ता के हवाले से बताया कि रात को अपहरण के दौरान आकाश को शराब पिलाई गई, जबकि वह शराब नहीं पीता है.

साथ ही जिस वक्त अपहरण किया गया तो इन्होंने शोर मचाया, कॉलोनी वाले बाहर भी निकल कर आए और गाड़ी पर पत्थर फेंके, लेकिन वह भागने में सफल हो गए. परिजनों के अनुसार डेढ़ साल पहले आकाश का अपने दोस्त सनी मलिक, मोहित मलिक हर्ष और अमर सहित छह- सात लड़कों का झगड़ा हुआ था, उसी पुरानी रंजिश के चलते इन लोगों ने बीती रात अपहरण किया और आकाश के साथ मारपीट की. पीड़ित आकाश की बुआ रानी ने बताया कि आकाश की तबीयत ज्यादा खराब है, काफी जगह फैक्चर हैं और उसे बुरी तरह पीटा गया है. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि रात को 9 बजे ही पुलिस को सूचना दे दी गई अगर पुलिस मुस्तैदी दिखाते तो अपहरणकर्ता आकाश को इतना नहीं पीट पाते.

अस्पताल में पुलिस ने पहुंच कर मामले की जानकारी लेकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. शिवाजी पार्क थाने के एएसआई भूषण कुमार ने बताया कि 14 अक्टूबर 2022 की रात शिवाजी पार्क निवासी संदीप गुप्ता पुत्र पवन गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके दोस्त आकाश का सनी मलिक मोहित मलिक और अमर सहित कई लोगों ने अपहरण कर लिया है. इस सूचना के बाद शहर में नाकेबंदी कराई गई. कड़ी नाकेबंदी के कारण अपहरणकर्ता आकाश को केडल गंज के पास पटक कर चले गए. जानकारी में आया है कि इनकी पुरानी रंजिश थी पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news