अलवर: पानी की समस्या से परेशान महिलाएं कलेक्टर के कार्यालय में पहुंची, सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384226

अलवर: पानी की समस्या से परेशान महिलाएं कलेक्टर के कार्यालय में पहुंची, सौंपा ज्ञापन

अलवर 60 फुटरोड राम नगर कॉलोनी में पानी की समस्या से परेशान महिलाएं आज जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंची, जहां पर महिलाओं ने जिला कलेक्टर को पानी की समस्या से अवगत कराते हुए उन्हें ज्ञापन सौंपा. 

कलेक्टर कार्यालय

Alwar: अलवर 60 फुटरोड राम नगर कॉलोनी में पानी की समस्या से परेशान महिलाएं आज जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंची, जहां पर महिलाओं ने जिला कलेक्टर को पानी की समस्या से अवगत कराते हुए उन्हें ज्ञापन सौंपा. स्थानीय महिला राधा ने बताया कि सिंगल फेस की पानी की मोटर क्षेत्र में लगी हुई है, जिस पर किसी अन्य व्यक्ति ने कब्जा कर रखा है. 

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

उन्होंने बताया कि वह व्यक्ति उनको पानी भरने नहीं देता और अगर महिलाएं या बच्चे पानी के लिए जाते हैं तो उनका रास्ता रोक कर खड़े हो जाते हैं. उन्होंने बताया कि ऐसे में पानी भरने के लिए कहां जाएं. उन्होंने कहा कि पिछले काफी समय से क्षेत्र में पानी की समस्या है और जलदाय विभाग के अधिकारियों द्वारा भी इस समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है, पानी की एक बोरिंग भी खराब पड़ी हुई है. इसलिए जिला कलेक्टर जितेंद्र कुमार सोनी को पानी की समस्या से अवगत कराते हुए ज्ञापन सौंपा गया है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news