अलवर: युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1387131

अलवर: युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र राठ नगर के समीप एक व्यक्ति की डेड बॉडी रेलवे पटरी पर मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. परिजनों ने उसके दो दोस्तों पर हत्या कर डेड बॉडी पटरी पर डालने का आरोप लगाया है. 

जांच में जुटी पुलिस

Alwar: शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र राठ नगर के समीप एक व्यक्ति की डेड बॉडी रेलवे पटरी पर मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. परिजनों ने उसके दो दोस्तों पर हत्या कर डेड बॉडी पटरी पर डालने का आरोप लगाया है. सत्येंद्र यादव ने बताया कि उसका साला नरेश कुमार पुत्र रामनिवास, वीर सावरकर नगर बीती रात 9:30 बजे अपने दोस्तों के साथ घर से गया था देर रात जब घर नहीं पहुंचा तो रात 3 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को इसकी सूचना दी.

यह भी पढे़ं- 8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

साथ ही आज सुबह 5:30 बजे रेल की पटरी पर उसका शव पड़े होने की सूचना शिवाजी पार्क थाना पुलिस ने दी. जब परिजन मौके पर पहुंचे तो उसकी शिनाख्त नरेश के रूप में हुई. उन्होंने आरोप लगाया कि उसके दो दोस्त अपना घर शालीमार निवासी रोहित बत्रा और शिवाजी पार्क निवासी अजय पाल ने हत्या कर उसके शव को पटरियों पर फेंका है. इन तीनों के बीच में पैसे का लेनदेन का मामला था इस कारण इन दोनों दोस्तों ने उस को रास्ते से हटाया है यह तीनों बिटकॉइन कंपनी में निवेश करते थे.

इधर, शिवाजी पार्क पुलिस के हेड कांस्टेबल अमृत लाल ने बताया कि परिजनो ने रिपोर्ट दी है. उन्हें शक है कि उनकी हत्या कर शव को पटरियों पर पटका गया मृतक की पहचान नरेश पुत्र रामनिवास वीर सावरकर नगर के रूप में हुई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा, दिवाली से पहले खरीद लें सोना-चांदी, बढ़ने लगे हैं दाम

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news