Alwar News: अलवर में अपनी दुल्हनिया को लेने उड़न खटोला से उड़ा दूल्हा, अनोखी बारात को देखने उमड़ पड़ी भीड़
Advertisement

Alwar News: अलवर में अपनी दुल्हनिया को लेने उड़न खटोला से उड़ा दूल्हा, अनोखी बारात को देखने उमड़ पड़ी भीड़

Alwar News: अलवर में एक दूल्हे ने अपनी शादी में साढे बारह लाख में हेलीकॉप्टर बुक किया है, जिसमें वह अपनी दुल्हन को लेकर आएगा. जानें..

उड़न खटोला

Alwar: आज की युवा पीढ़ी में कुछ अलग करने की ललक देखने को मिल रही है. अलवर में एक दूल्हे ने अपनी शादी में साढे बारह लाख में हेलीकॉप्टर बुक किया है, जिसमें वह अपनी दुल्हन को लेकर आएगा. शुक्रवार को अलवर के तुलेड़ा गांव से बारात निकाली जो हरियाणा के फिरोजपुर जाएगी, जहां से दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर वापिस आएगा. हेलीकॉप्टर को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गयी.

अलवर तूलेडा गांव में हैलीकॉप्टर से दुल्हन लेने रवाना हुए दूल्हे को देखने के लिए हेलीपैड के चारों तरफ भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए. सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी इच्छा पूरी करने के लिए 12 लाख 50 हजार रुपए खर्च कर दुल्हन लेने के लिए उड़न खटोले से उड़ान भरी. इस नजारे को देखने के लिए लोगों की काफी संख्या में भीड़ हैलीपेड के चारों ओर जमा रही. 

वहीं सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए हेलीपैड के चारों तरफ पुलिसकर्मी एंबुलेंस और अग्निशमन वाहन भी मौजूद था. दूल्हे के भाई तालिब खान ने बताया कि उसका भाई जे ई आर सी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का काम करता है. उसकी इच्छा थी कि वह शादी जब ही करेगा जब वह हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन को लेकर आ सकेगा. परिवारजनों ने उनकी बात को मानते हुए, हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लाने का निर्णय किया. आज वह दिन आ ही गया जब वह हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन लेने के लिए उड़ान भरी है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news