अलवर: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने दिया धरना, अंडरपास का कार्य शुरू कराने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1388829

अलवर: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने दिया धरना, अंडरपास का कार्य शुरू कराने की मांग

अलवर काली मोरी रेलवे फाटक के पास अंडर पास का कार्य शुरू कराने की मांग को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी शहर कमेटी द्वारा धरना दिया गया.

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने दिया धरना

Alwar: राजस्थान के अलवर काली मोरी रेलवे फाटक के पास अंडर पास का कार्य शुरू कराने की मांग को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी शहर कमेटी द्वारा धरना दिया गया. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी शहर सचिव तेजपाल सैनी ने बताया कि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी शहर कमेटी द्वारा चार साल के प्रयास से कालीमोरी रेलवे फाटक पर अण्डरपास स्वीकृत कराया गया. 

यह भी पढे़ं- Diwali 2022: 27 साल बाद दिवाली के तीसरे दिन होगी गोवर्धन पूजा, खंडग्रास सूर्य ग्रहण से बनी ऐसी स्थिति

साथ ही इसके निर्माण कार्य को सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा कराया जा रहा है, जिसके निर्माण कार्य को 13 जून से 12 दिसंबर तक छ:माह का समय हो गया पर अभी तक केवल पटरियों के नीचे ब्लॉक देने के सरियो का जाल ही बनाए गए हैं. इस कार्य को चार माह पूरे हो गए हैं. अब केवल कार्य को पूरा करने के लिए मात्र दो माह ही शेष बचे है. 

सार्वजनिक निर्माण विभाग की ढिलाई से अण्डरपास पर अनिश्चितता के बादल दिखाई देते हैं, ऐसी स्थिति में शहर कमेटी की चार साल के परिश्रम को चुनौती और हीरा बास, मोती नगर के निवासियों की आशा को पूरा करने की जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए शहर कमेटी ने कालीमोरी रेलवे फाटक पर धरना दिया.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: करवा चौथ से पहले चमका सोना, चांदी में आई गिरावट, जानिए आज का ताजा भाव

 

Trending news