अलवर: नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग, एसपी कार्यलय पर प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1436729

अलवर: नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग, एसपी कार्यलय पर प्रदर्शन

Alwar News: अलवर सर्व समाज के लोगों ने नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा.

एसपी कार्यलय पर प्रदर्शन

Alwar: राजस्थान के अलवर सर्व समाज के लोगों ने नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन कर्ता प्रेम सिंह राजावत ने बताया कि परिवादी की दोनो बेटियां बाजार में पुस्तक खरीदने के लिए गई थी. जहां पर रास्ते में अनीश निवासी लोसल सीकर ने फोन करके बेटियो को बुलाया उसके बाद वह उनसे बात कर रहा था.

उसके बाद अनीश ने एक बेटी के साथ गंदी हरकत करना शुरू किया और छेड़-छाड़ की गई, तब इसका उन्होंने विरोध किया तो आरोपी ने धमकी दी. अगर किसी को बताया तो वीडियो फोटो सोसल मीडिया पर वायरल कर दूंगा. इसके अलावा पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा. आरोपी अनीश ने कहा की धर्म परिवर्तन कराने के लिए मेरे पास आना पड़ेगा. 

साथ ही इसके बाद यह सारा मामला दोनों बेटियो ने अपने परिजनों को बताया और परिजनों ने इस मामले की सूचना महिला थाना पुलिस को दी और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया, लेकिन पुलिस ने अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. इसलिए सर्व समाज के लोग एकत्रित होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की गई. उन्होंने कहा कि आरोपी युवक से उनके परिवार को जानमाल का खतरा है, इसलिए जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाए.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news