दरिंदगी: महिला की गला दबाकर हत्या, फिर दोस्त के साथ मिल कर कुएं में फेंकी लाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1444601

दरिंदगी: महिला की गला दबाकर हत्या, फिर दोस्त के साथ मिल कर कुएं में फेंकी लाश

Kathumar News: अलवर कठूमर के बहतूकला थाना क्षेत्र के मकरेटा में एक महिला की हत्या कर लाश को कुएं में फेंकने के मामले में खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

 दरिंदगी: महिला की गला दबाकर हत्या, फिर दोस्त के साथ मिल कर कुएं में फेंकी लाश

Kathumar, Alwar: अलवर कठूमर के बहतूकला थाना क्षेत्र के मकरेटा में एक महिला की हत्या कर लाश को कुएं में फेंकने के मामले में खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, एसपी तेजस्वीनी गौतम ने प्रेसवार्ता में पूरी जानकारी दी.

यह भी पढ़ेंः फूल मोहम्मद हत्याकाण्ड में कोर्ट ने 30 आरोपियों को माना दोषी, 49 लोगों को किया बरी

12 नवम्बर को कठूमर के बेहतुकलां थाना क्षेत्र के मकरेटा में एक कुएं में महिला का शव पड़ा हुआ मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकालकर मृतका की शिनाख्ती और हत्या मामले में छानबीन शुरू की. महिला की पहचान पूजा नाम से हुई, जो अलवर के औधोगिक क्षेत्र में रहती थी. वह पहले पति को छोड़ चुकी थी.

यह भी पढ़ेंः कर्ज और घर की कलह से परेशान जयपुर के सराफा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया

मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया और आरोपियो की तलाश के लिए एसपी तेजस्वीनी गौतम ने टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस ने 24 घण्टे में ही हत्या का खुलासा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. एसपी तेजस्वीनी ने बताया पूजा की हत्या जीतराम ने गला दबाकर की थी, फिर अपने दोस्त राहुल के साथ मिलकर उसे कुएं में पटक आये थे. इस पूरे मामले में एसपी तेजस्वीनी गौतम के निर्देश पर एएसपी ग्रामीण सुरेश खींची के नेतृत्व में सीओ लक्ष्मणगढ़ राजेश शर्मा, बेहतुकलां थानाधिकारी हनुमान सहाय और टीम का टीम का गठन किया गया था.

यह भी पढ़ेंः मटके लेकर पंचायत समिति क्यों पहुंच गईं महिलाएं, नारेबाजी कर विरोध में फोड़े घड़े

सीताराम मंदिर के महंत किशनदास महाराज के चेले ने कागजों में हेराफेरी कर बेच डाली जमीन

Trending news