अलवर: होटल में खाना खाने गए व्यक्ति ने तोड़ा दम, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1368633

अलवर: होटल में खाना खाने गए व्यक्ति ने तोड़ा दम, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा

सदर थाना क्षेत्र भूगोर बाईपास के पास होटल में खाना खाने गए एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस मामले की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

अलवर: होटल में खाना खाने गए व्यक्ति ने तोड़ा दम, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा

Alwar: सदर थाना क्षेत्र भूगोर बाईपास के पास होटल में खाना खाने गए एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस मामले की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

क्या तय हो चुका है राजस्थान के मुख्यमंत्री का नाम ? विरोध कर रहे विधायकों पर AICC की नजर

सदर थाना क्षेत्र में हुई घटना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. वहीं मृतक के साले विनोद ने बताया कि मेरे जीजा उमेश कुमार पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे. वह काफी लंबे समय से दिल्ली में रहकर लकड़ी के प्लाईवुड बनाने का काम किया करते थे. 

साथ ही उसने बताया कि मृतक का लीवर खराब होने के चलते उनकी काफी दिनों से तबीयत खराब चल रही थी. उसके बाद मेरी बहन उमा देवी जीजा उमेश को लेकर दिल्ली से माचाड़ी राजगढ़ दवाई लेने के लिए गई थी. वापस लौटते समय भूगोर बाईपास के पास एक होटल पर खाना खाने के लिए रुके. जहां अचानक उमेश कुमार ने होटल पर बैठे-बैठे ने दम तोड़ दिया.

Rajasthan Crisis Live : राजस्थान कांग्रेस के 92 MLA का इस्तीफा, आलाकमान ने अशोक गहलोत और सचिन पायलट को बुलाया दिल्ली, देखिए पल पल की अपडेट

जिसके बाद मृतक उमेश को निजी अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उमेश को मृत घोषित कर दिया. उसके बाद सदर थाना पुलिस ने मृतक उमेश के शव को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया और पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया

Trending news