रामगढ़: पड़ोसी के 2 लड़कों ने नाबालिग के साथ किया रेप, बनाया वीडियो
Advertisement

रामगढ़: पड़ोसी के 2 लड़कों ने नाबालिग के साथ किया रेप, बनाया वीडियो

Ramgarh, Alwar News:: राजस्थान के अलवर के रामगढ़ से फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई, जहां एक नाबालिग को 2 दरिंदों ने हवस का शिकार बनाया. साथ ही आरोपियों ने वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी. 

 

रामगढ़: पड़ोसी के 2 लड़कों ने नाबालिग के साथ किया रेप, बनाया वीडियो

Ramgarh, Alwar News: अलवर के रामगढ़ थाना क्षेत्र में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई, जिसमें नाबालिग बेटी को गांव के ही 2 दरिंदों ने हवस का शिकार बनाया. पीड़ित परिवार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए रामगढ़ थाने पहुंचा. 

नाबालिग के चाचा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि घटना रात की है. मेरी भतीजी सो रही थी तो पड़ोस के रहने वाले इरफान पुत्र सुबे खान व दिल्ला पुत्र अकबर का मेरी भतीजी के पास फोन आया कि तेरे पिताजी जो बाहर गाड़ी चलाते हैं.

यह भी पढ़ेंः Hawal Mahal Seat: भाजपा के गढ़ हवामहल में ओवैसी की एंट्री से क्या महेश जोशी के गेम फंसेगा, पूरा गणित समझिए

2 लड़कों ने नाबालिग के साथ किया रेप 
उन्होंने घर के खर्चे के लिए हमारे खाते में कुछ पैसे भेजे हैं, उन पैसों को लेने के लिए बाहर आ जाओ. जैसे ही मेरी भतीजी घर से बाहर आई तो उन लोगों ने मुंह पर कपड़ा बांधकर उसको उठाकर ले गए और पास में सुनसान जगह पर ले जाकर दोनों आरोपियों ने मेरी भतीजी के साथ बलात्कार किया और वीडियो बना लिया. 

वीडियो वायरल करने की दी धमकी 
भतीजी ने उन लोगों के चंगुल से छूटने की कोशिश की, लेकिन छूट नहीं पाई. इतना ही नहीं दबंगों ने दबंगई दिखाते हुए धमकी दी कि यदि इस घटना के बारे में परिवार के लोगों को बताया तो वीडियो को वायरल कर देंगे और तेरे परिवार के लोगों को जान से मार देंगे.

यह भी पढ़ेंः Sikar Weather News: सीकर में आने वाले दिनों में मौसम विभाग ने दिया भारी बारिश का अलर्ट

जांच में जुटी पुलिस टीम 
वहीं,  मेरी भतीजी ने उनके चंगुल से छूटने के बाद सारी घटना की जानकारी परिवार वालों को दी. परिवार वाले उन लोगों को इस घटना का उलाहना देने पहुंचे तो उनके परिवार के लोग भी झगड़ा करने को उतारू हो गए. पुलिस ने दी गई रिपोर्ट के आधार पर पोस्को एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अनुसंधान में जुट गई है. 

Trending news