Ramgarh News: विशेष समुदाय के लोगों ने महिला से की बदसलूकी, चुन्नी उतारकर फेंकी
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1982766

Ramgarh News: विशेष समुदाय के लोगों ने महिला से की बदसलूकी, चुन्नी उतारकर फेंकी

Ramgarh, Alwar News: राजस्थान के अलवर के रामगढ़ में मेव समाज के लोगों ने दबंगई दिखाते हुए एक महिला के साथ बदसलूकी करते हुए उसकी चुन्नी उतारकर फेंक डाली. 

Ramgarh News: विशेष समुदाय के लोगों ने महिला से की बदसलूकी, चुन्नी उतारकर फेंकी

Ramgarh, Alwar News: राजस्थान के अलवर के रामगढ़ थाना क्षेत्र के गांव खिलौरा में मेव समाज के लोगों की दबंगई देखने को मिली. सिख समुदाय की खातेदारी खेत पर तरबंदियों को उखाड़ कर फेंक दिया. 

खेत की मालकिन ने जब विरोध किया तो विशेष समुदाय के लोगों ने महिला के साथ चुन्नी उतारकर बदसलूकी कर डाली. पीड़ित महिला इकबाल पत्नी अवतार सिंह निवासी खिलौरा ने रामगढ़ थाने पर विशेष समुदाय के बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. 

यह भी पढ़ेंः Weather Update: जयपुर में नॉन-स्टॉप रिमझिम बारिश का दौर जारी! ठंड के चलते घरों में दुबके लोग

महिला के साथ झगड़ा और बदसलूकी 
महिला का आरोप है कि उनके खातेदारी खेत में जबरन रास्ता निकालने की नीयत से खेत में लगी तरबंदियों को उखाड़ फेंका .जब महिला ने इसका विरोध किया तो महिला के साथ आधा दर्जन लोग झगड़ा करने को उतारू हो गए.

बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
इतना ही नहीं महिला के साथ उन बदमाश प्रवृति के लोगों ने उसकी चुन्नी उतारकर बदसलूकी की, तो महिला ने मिसरा खान, सपात खान, असरा खान, जुबेर खान आदि लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather: राजस्थान में कार्तिक में आया सावन, हो रही जोरदार बारिश

रामगढ़ पुलिस की पूछताछ और जांच जारी 
थानाधिकारी राजपाल चौधरी ने धारा 354,447 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया . मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तीन-चार लोगों से पूछताछ शुरू की. फिलहाल इस मामले को लेकर जांच की जा रही है. 

Trending news