अलवर: मुथूट फाइनेंस कंपनी में लूट के प्रयास के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

अलवर: मुथूट फाइनेंस कंपनी में लूट के प्रयास के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुथूट फाइनेंस कंपनी में साल भर पहले लूट करने के इरादे से आए आरोपियों को कोतवाली थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर किशनगढ़ बास और बहरोड़ जेल से गिरफ्तार किया है.

अलवर: मुथूट फाइनेंस कंपनी में लूट के प्रयास के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Alwar: अलवर स्टेशन रोड स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी में साल भर पहले लूट करने के इरादे से आए आरोपियों को कोतवाली थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर किशनगढ़ बास और बहरोड़ जेल से गिरफ्तार किया है.

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि परिवादी राजसिंह पुत्र रामजीलाल निवासी मुड़िया खेड़ा ने कोतवाली थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी कि और मुथूट फाइनेंस कंपनी में जेआरई के पद पर कार्यरत था तभी 3 सितंबर 2021 को अचानक बैंक में नकाबपोश बदमाश घुसे और लूट के इरादे से बैंक में दहशत फैलाकर बैंक का सायरन बजने पर बिना लूट किए हुए मौके से फरार हो गए, जिस पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. 

यह भी पढे़ं- BJP नेता को मिला 'सर तन से जुदा' का धमकी भरा लेटर, लिखा- तेरे 56 टुकड़े किए जाएंगे

इस पर एक्सिस बैंक भिवाड़ी में हुई लूट के आरोप में उक्त आरोपियों को भिवाड़ी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया तभी पुलिस पूछताछ में उक्त आरोपियों ने रेलवे स्टेशन रोड स्थित मुथूट फाइनेंस बैंक में लूट के इरादे से घुसने की वारदात का खुलासा हुआ और भिवाड़ी पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भिजवा दिया गया था. 

उसके बाद कोतवाली पुलिस ने बहरोड़ और किशनगढ़ बास जेल से प्रोडक्शन वारंट पर आरोपी कमल कुमार निवासी बड़वला निग्दू जिला करनाल हरियाणा और दूसरा आरोपी जमील अख्तर सुभानी पुत्र सफीक आलम निवासी आठ कुशल थाना चोपड़ा जिला उतर दिनाजपुर बेस्ट बंगाल को गिरफ्तार किया है.

Reporter- Jugal Kishor

अलवर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- यहां त्रस्त पतियों ने कर डाला 'जिंदा पत्नी का पिंडदान', एक ने तो मुंडन भी करवा लिया

 

 

Trending news