Alwar: घर से निकली थी टॉयलेट करने, जबरनदो ने किया रेप, मुंह खोलने पर भाईयों को दी थी जान से मारने की धमकी
Advertisement

Alwar: घर से निकली थी टॉयलेट करने, जबरनदो ने किया रेप, मुंह खोलने पर भाईयों को दी थी जान से मारने की धमकी

Alwar News: पोक्सो अदालत ने दुष्कर्म मामले में एक आरोपी को 20 साल की सजा सुनाई है साथ ही 35 हजार के अर्थदंड भी दिया है. वही दूसरे आरोपी को 5 साल की सजा और 15 हजार का अर्थदंड लगाया.    

posco court alwar

 Alwar News: अलवर पॉक्सो संख्या एक अदालत ने नाबालिक बालिका से दुष्कर्म मामले में आरोपी विश्राम को बीस साल की सजा सुनाई है. साथ ही अदालत ने  आरोपियों  35 हजार  के जुर्माने से दंडित किया . वही दूसरे आरोपी लहरी को पांच साल की सजा और 15 हजार के जुर्माने से दंडित किया है.

यह भी पढ़ेंः भादसोड़ाः दिव्यांग छात्रा जमुना ने 12वीं में 99 प्रतिशत के साथ किया राजस्थान टॉप, आर्ट्स 4 विषय में 100 में से 100 अंक

मामले की पैरवी कर रहे विशिष्ट लोक अभियोजक रोशन दीन खान ने बताया कि टहला थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता अपने घर से बाहर टॉयलेट करने के लिए गई  थी, तभी आरोपी विश्राम और लहरी ने पीड़िता को कोल्ड्रिंग में मिलाकर कुछ पीला दिया  था . उसके  बेहोश होते ही  दोनों  ने  उसे  बांदीकुई लेकर चले गए और जब पीड़िता को होश आया तो उसने देखा की वह बांदीकुई में थी.  तभी आरोपी लहरी ने विश्राम से कहा कि तुमको यहां छोड़ दिया है. और लहरी बाइक लेकर चला गया और उसके बाद आरोपी विश्राम ने गाजियाबाद का टिकिट लिया और दिल्ली पहुंच गए .उसके बाद वह लखनऊ पहुंचे और खाना खाया और वहा से जगह जगह घूमते हुए विराट नगर पहुंचे और होटल में विश्राम ने उसके साथ गलत काम किया.

उसके बाद आरोपी विश्राम ने लहरी को फोन करके बाइक लेकर मौके पर बुला लिया और लहरी वहां बाइक लेकर पहुंच गया और बाइक से लहरी विश्राम व पीड़िता को नारायणी माता के बस स्टैंड पर लेकर गए और वहां से लहरी और विश्राम ने पीड़िता को छोड़ दिया. विश्राम ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर तूने घर जाकर कुछ बताया तो तेरे दोनों भाइयों को मार दिया जाएगा. उसके बाद पीड़िता थाने पर पहुंची और रिपोर्ट दी गई उसके बाद पीड़िता के बयान हुए, बाद मामला कोर्ट में पहुंचा .जहां कोर्ट ने आज आरोपी विश्राम को 20 साल की सजा और 35,000 का जुर्माना लगाया है. वही दूसरे आरोपी लहरी को 5 साल की सजा और ₹15000 के जुर्माने से दंडित किया है.

.यह भी पढ़ेंः मर्डर की जांच करने पहुंची झुंझुनूं पुलिस पर अचानक हुई पत्थरों की बारिश,  वजह जान हो जाएंगे हैरान

Trending news