कैंसर मरीज इस लड़की ने राजस्थान में रचा इतिहास, बीमारी के बावजूद 10वीं मैरिट में टॉप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1730290

कैंसर मरीज इस लड़की ने राजस्थान में रचा इतिहास, बीमारी के बावजूद 10वीं मैरिट में टॉप

Alwar news: कक्षा दसवीं में राजस्थान बोर्ड परीक्षा में प्रदेश स्तर पर तीसरे स्थान पर तथा जिले में प्रथम स्थान पर रही कक्षा दसवीं ब्लड कैंसर पीड़ित छात्रा अंजली यादव के मान सम्मान में विशाल रैली का आयोजन किया गया. यह रैली एसएमएस स्कूल से होते हुए मुख्य मार्ग से बाजार होकर निकली गई. 

 

कैंसर मरीज इस लड़की ने राजस्थान में रचा इतिहास, बीमारी के बावजूद 10वीं मैरिट में टॉप

Alwar, bansur: कक्षा दसवीं में राजस्थान बोर्ड परीक्षा में प्रदेश स्तर पर तीसरे स्थान पर तथा जिले में प्रथम स्थान पर रही कक्षा दसवीं ब्लड कैंसर पीड़ित छात्रा अंजली यादव के मान सम्मान में विशाल रैली का आयोजन किया गया. यह रैली एसएमएस स्कूल से होते हुए मुख्य मार्ग से बाजार होकर निकली गई. जहां व्यापारियों ने रैली पर पुष्प वर्षा कर सम्मान किया. विद्यालय के डायरेक्टर डॉ शशिकांत बोहरा ने बताया कि बालिका अंजली यादव ब्लड कैंसर पीड़ित होने के बावजूद भी जिले में पहला स्थान प्राप्त किया है. तथा राज्य में तीसरे स्थान पर रही है. 

SMS स्कूल की अंजली ने प्राप्त किए 98.83 प्रतिशत अंक 

SMS स्कूल की छात्रा अंजली यादव ने कक्षा दसवीं में 98. 83 प्रतिशत अंक हासिल कर बानसूर ही नहीं, अलवर जिले का नाम रोशन किया है. इसलिए हमारा कर्तव्य बनता है. हमने आज स्कूल में टॉप रहे बोर्ड परीक्षाओं के छात्र छात्राओं का मान सम्मान कर विशाल रैली निकाली गई है. ‌जिसमें कस्बे के रामलीला मैदान पर कक्षा दसवीं की छात्रा अंजली यादव का सर्व समाज के द्वारा मान सम्मान और  स्मृति चिन्ह देकर स्वागत सम्मान किया गया.

गरीब नाथ सेवा समिति की ओर से तथा ब्राह्मण समाज अग्रवाल समाज प्रजापत तथा एस सी समाज , जाट समाज ,माली समाज की ओर से छात्रा का स्वागत सम्मान किया गया .और इस अवसर पर बालिका को समाज अध्यक्ष द्वारा नगद पुरस्कार भी दिया गया. वही इस मौके पर नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि सज्जन मिश्रा सर्व समाज के अध्यक्ष सहित संख्या में स्कूल के अध्यापक तथा छात्र छात्राएं सहित ग्रामीण मौजूद रहे.

Reporter- Kamlesh Joshi

यह भी पढ़ें...

गुलाबी साड़ी में ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाने पहुंचीं सोनाली सहगल, देखिए उनकी ये ग्रैंड एंट्री

बारां में अर्द्धनग्न अवस्था में मिला लापता नाबालिग का शव, हैवानियत के बाद हत्या की आशंका

Trending news