भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पर हमले के विरोध में रामगढ़ में भीम सेना ने निकाली रैली
Advertisement

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पर हमले के विरोध में रामगढ़ में भीम सेना ने निकाली रैली

Alwar News: भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण पर यूपी में हुए हमले के विरोध में समर्थक पूरे देश में प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा जा रहा है. इसी संदर्भ में रामगढ़ कस्बे में भीम सेना अध्यक्ष कवल सिंह के नेतृत्व में रैली निकालकर राष्ट्रपति के नाम एसडीएम अमित कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपा. 

 

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पर हमले के विरोध में रामगढ़ में भीम सेना ने निकाली रैली

Alwar: भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण पर यूपी में हुए हमले के विरोध में समर्थक पूरे देश में प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा जा रहा है. इसी संदर्भ में रामगढ़ कस्बे में भीम सेना अध्यक्ष कवल सिंह के नेतृत्व में रैली निकालकर राष्ट्रपति के नाम एसडीएम अमित कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपा. 

रैली में नौगांवा,रसवाड़ा मुबारिकपुर, जयसिंहपुरा और रामगढ़ क्षेत्र के तमाम भीम सैनिक गोविंदगढ़ मोड स्थित भीम सेना कार्यालय पर उपस्थित हुए उसके पश्चात भीम सैनिकों ने मुख्य बाजार से होते हुए पैदल रैली निकाली जोकि एसडीएम कार्यालय पहुंच जहां पर चंद्रशेखर आजाद पर हुए जानलेवा हमले का विरोध जताया. भीम सेना के जिला महासचिव नवलसिंह ने बताया कि पूरे देश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है. 

दिनदहाड़े फायरिंग का आरोप

अपराधी दिनदहाड़े लोगों को गोली मार रहे हैं यहां तक कि जनप्रतिनिधि तक सुरक्षित नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम राज्य के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहा है. हम ना सिर्फ भीम आर्मी के मुखिया पर नहीं बल्कि दबे कुचले शोषित की आवाज दबाने पर प्रयास है जिसे भीम सेना बर्दाश्त नहीं करेगी साथ ही चेतावनी दी कि यदि यूपी सरकार ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया तो भीम आर्मी पूरे देश में 2 अप्रैल की तरह प्रदर्शन करेगी जिसके जिम्मेदार सरकार होगी. 

साथ ही ज्ञापन के माध्यम से मांग रखी थी चंद्रशेखर आजाद के हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें फांसी दी जाए चंद्रशेखर आजाद को जेड श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए यदि ऐसा नहीं किया तो सड़कों पर जन आंदोलन होगा.म

Reporter- Arun Vaishnav

यह भी पढ़ें...

चार नहीं, 8 होंगे सावन सोमवार, 19 साल बाद सावन में बन रहा ये बड़ा योग

 

Trending news