Alwar Crime News:आधी रात को 15 वर्षीय नाबालिग को घर के बरामदे से उठा ले गए बदमाश,बारी-बारी से किया रेप
Advertisement

Alwar Crime News:आधी रात को 15 वर्षीय नाबालिग को घर के बरामदे से उठा ले गए बदमाश,बारी-बारी से किया रेप

Alwar Crime News:राजस्थान के खैरथल तिजारा जिले के एक थाने में गैंगरेप पीडिता की रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं की गई है. जिसके बाद परेशान परिजनों ने खैरथल-तिजारा जिला पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार चौधरी से न्याय की गुहार लगाई.

Alwar Crime News

Alwar Crime News:राजस्थान के खैरथल तिजारा जिले के एक थाने में गैंगरेप पीडिता की रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं की गई है. जिसके बाद परेशान परिजनों ने खैरथल-तिजारा जिला पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार चौधरी से न्याय की गुहार लगाई. जिसके बाद थाने में मामला दर्ज किया गया.जिले के किशनगढ़बास थानांतर्गत एक गांव में 28 मार्च 2024 की रात्रि को घर के बरामदे में सो रही 15 वर्षीय नाबालिग का मुंह दबाकर कुछ लाेग उठा ले गए. 

जहां उन्हाेने नाबालिग से बारी बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला. जिसका मामला दर्ज कराने किशनगढबास थाने में पहुंचने पर कोई सुनवाई नहीं देख पीड़िता के परिवार ने खैरथल-तिजारा जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी मनीष कुमार चाैधरी काे मामले से अवगत कराते हुए न्याय की गुहार लगाई. एसपी मनीष कुमार चौधरी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत दर्ज करने के लिए निर्देशित किया.

जिसके बाद किशनगढ़बास थाने में मामला दर्ज किया गया. पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई रिपाेर्ट में बताया कि घटना 28 मार्च 2024 की रात्रि की है.आराेपी उसकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी काे रात्रि में घर के आंगन में साेते हुए शेरदीन पुत्र इस्सू व मोजीन पुत्र अग्मद निवासी शेखपुर नाबालिग काे चारपाई से मुंह दबाकर उठा ले गए .शेरदीन अपने मकान की छत पर नाबालिग काे ले गया.

जहां पहले से इकबास पुत्र ईसू व अलीजान पुत्र ईसू माैजूद थे. वहां से ये लोग उसकी नाबालिग बेटी को खेत में ले गये और बारी बारी से बलात्कार करते हुए आपत्तिजनक फोटो ले ली. इस दाैरान उसकी बेटी बेहोश हो गई. जिसके बाद आरोपी उसकी नाबालिग बेटी को छोड़कर वहां से भाग गये. जब अगली सुबह उसकी बेटी घर नहीं मिली तो आसपास की जगहों पर तलाश किया गया. उसकी बेटी दूसरे दिन शाम को खेत में बेहोश मिली . उसे घर लाकर पूछताछ की तो उसने रात की घटना परिजनों को बताई.

पुलिस ने घटना काे आईपीसी की धारा 363, 366ए, 376डी व 5जी/6 पोस्को एक्ट में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्रकरण की जांच किशनगढ़बास डीएसपी राजेन्द्र सिंह कर रहे है. इस दाैरान पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद जब वह बेहोश अवस्था में घर पहुंची ताे परिवारजनाें काे आपबीती बताई. जिस पर परिजनाें के साथ पीड़िता किशनगढबास थाने में जब मामला दर्ज कराने पहुंची ताे उसका मामला दर्ज करने में पुलिस टालमटाेल करती रही. मगर खैरथल तिजारा जिला पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार चाैधरी से न्याय की गुहार लगाने के बाद मामला दर्ज किया गया हैं.

यह भी पढ़ें:राजस्थान का ये बकरा है खास, इसके मटन के आगे फीका है 'Champaran Mutton'का स्वाद!

Trending news