प्रतापगढ़- ससुराल में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुराल वालों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2227920

प्रतापगढ़- ससुराल में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुराल वालों ने जताई हत्या की आशंका

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में सोमवार  एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिलने के बाद सनसनी फैल गई. युवक रविवार को अपने ससुराल गया था, यहां उसका पत्नी के साथ झगड़ा हुआ. युवक के घर वालों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए कार्रवाई की मांग की है. 

Pratapgarh News

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में सोमवार  एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिलने के बाद सनसनी फैल गई. युवक रविवार को अपने ससुराल गया था, यहां उसका पत्नी के साथ झगड़ा हुआ. युवक के घर वालों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए कार्रवाई की मांग की है.  मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने को लेकर पेच फंसा हुआ है. मृतक के परिजन ससुराल पक्ष पर कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं.

पीपलखूंट थाना अधिकारी कमलचंद ने बताया कि जिले के पारसोला थाना क्षेत्र के जूना बोरिया गांव का रहने वाला गणेश मेघवाल रविवार को अपने ससुराल बोरखेड़ा आया था. यहां से वह अहमदाबाद जाने वाला था, शाम को किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया.

 ससुराल वालों ने काफी समझाइश के प्रयास भी किये लेकिन बात नहीं बनी और गणेश वहां से चला गया. सुबह उसकी पत्नी और सासु ने घर के पीछे ही बरगद के पेड़ पर गणेश का शव लटका हुआ देखा. इस पर मौके पर काफी ग्रामीण भी इकट्ठे हो गए और पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव को नीचे उतरवा कर मृतक के परिवार वालों को सूचना दी.

 बताया जा रहा है कि 10 साल पहले इसी वटवृक्ष पर मृतक के ससुर का शव भी लटका हुआ मिला था. सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में मृतक की पत्नी की ओर से भी प्रकरण दर्ज करवाया गया है. मृतक के परिवार वाले कार्रवाई नहीं होने तक शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाने की मांग पर अड़े हुए हैं. फिलहाल पुलिस समझाइश के प्रयास कर रही है, मामले में जांच जारी है.

Trending news