Alwar Crime News: ट्रैफिक पुलिस की चौकस निगाह से नहीं बच पाए बाइक चोर,4 चोरों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Alwar Crime News: ट्रैफिक पुलिस की चौकस निगाह से नहीं बच पाए बाइक चोर,4 चोरों को किया गिरफ्तार

Alwar Crime News:राजस्थान के अलवर जेल सर्किल से बाइक पर बैठकर जा रहे चार युवकों को ट्रैफिक पुलिस ने रोका और मशीन से जब बाइक नम्बर और चेचिस नंबर की जांच की तो बाइक चोरी की निकली. जिसको पुलिस ने मौके पर खड़ा कर लिया.

Alwar Crime News

Alwar Crime News:राजस्थान के अलवर जेल सर्किल से बाइक पर बैठकर जा रहे चार युवकों को ट्रैफिक पुलिस ने रोका और मशीन से जब बाइक नम्बर और चेचिस नंबर की जांच की तो बाइक चोरी की निकली. जिसको पुलिस ने मौके पर खड़ा कर लिया और चारों युवकों को पुलिस ने अपने पास बैठा लिया. उसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने कोतवाली थाना प्रभारी को सूचना दी. 

कोतवाली थाना पुलिस ने चारों युवकों ओर बाइक को कोतवाली थाने पर ले गई. ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल मोहम्मद ताहिर ने बताया कि जेल सर्किल पर ड्यूटी दे रहे थे. तभी एक बाइक पर चार युवक जा रहे थे और बिना हेलमेट के उनको रोका और मशीन से चैक किया तो बाइक नम्बर और चेचिस नंबर अलग अलग थे. जब मशीन चेकिंग के दौरान आए मोबाइल नंबर से बात की तो यह बाइक हसन मोहम्मद निवासी नौगांवा की थी .

उसके बाद उसको सूचना दी गई और चारों युवकों को ट्रैफिक पुलिस ने भागकर पकड़ा. पीड़ित हसन मोहम्मद ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस के द्वारा उनके पास फोन आया कि तुम्हारी बाइक चार युवकों के साथ जेल सर्किल पर पकड़ी गई है .उसके बाद वह मौके पर पहुंचा. 

उसने अपनी बाइक को पहचान लिया.पीड़ित हसन मोहम्मद ने बताया कि दिसंबर 2023 में वह वंडर मॉल में किसी काम के लिए आया था.तब उसकी बाइक वंडर मॉल के बाहर से चोरी हो गई थी.उसके बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी और कोतवाली थाने में शिकायत भी दी गई थी.अब पुलिस पकड़े गए चारों युवकों से पूछताछ कर रही है कि वह बाइक कहां से लेकर आए और किसने यह बाइक उनको दी है.

यह भी पढ़ें:Jaipur Crime News:DSO तूलिका सैनी के निर्देशन में बड़ी कार्रवाई,अवैध 88 घरेलू सिलेंडर जब्त

यह भी पढ़ें:Rajsathan Lok Sabha Election 2024 :चुनाव को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.भंवरलाल ने ली प्रभारियों की बैठक,कहा-अपने दायित्वों के प्रति गंभीर ...

Trending news