Alwar Crime News: रैणी थाना क्षेत्र में कक्षा 9 की छात्रा के साथ दुष्कर्म, अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडियो पर किया पोस्ट
Advertisement

Alwar Crime News: रैणी थाना क्षेत्र में कक्षा 9 की छात्रा के साथ दुष्कर्म, अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडियो पर किया पोस्ट

Alwar Crime  : राजस्थान के अलवर में में 9 साल की नाबालिग छात्रा का अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर डालने का मामला सामने आया. पूरे मामले में रैणी थाने में पोक्सो व दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया. इस संबंध में पीड़िता के पिता ने बुधवार को आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है. 

Alwar Crime News:  रैणी थाना क्षेत्र में कक्षा 9 की छात्रा के साथ दुष्कर्म, अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडियो पर किया पोस्ट

Alwar Crime News : राजस्थान के अलवर में में 9 साल की नाबालिग छात्रा का अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर डालने का मामला सामने आया. पूरे मामले में रैणी थाने में पोक्सो व दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया. इस संबंध में पीड़िता के पिता ने बुधवार को आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है. 

पुलिस के अनुसार पीड़िता के पिता ने मामला दर्ज करवाया है कि उसकी बेटी जो की कक्षा 9 में पढती है. उसकी सहेली के भाई ने किसी तरह मोबाइल नम्बर लेकर और बहला फुसलाकर गलत काम किया. इसके बाद अश्लील फोटो विडियो बनाकर फ़ेसबुक पर डाल दिए और ब्लैकमेल करने लगा. पुलिस ने पॉक्सो व दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच राजगढ़ थानाधिकारी रामजीलाल मीना को सौंपी है.

 मिली जानकारी के अनुसार अलवर के रैणी थाना क्षेत्र में 9वीं कक्षा की छात्रा से उसकी सहेली के 20 वर्षीय भाई ने दुष्कर्म किया. रेप का आरोपी युवक पीड़िता की सहपाठी का भाई है. जिसने छात्रा का नंबर उसकी बहन से लिया था. इसके बाद आरोपी ने उसे बुलाया और अश्लील फोटो कैमरे से खींच लिया. इसके बाद ब्लैकमेल कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने बुधवार रात को मामला दर्ज कर लिया है. अब उच्चाधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं.

ये भी पढ़ें- Jaipur Crime News:फिर रिश्ता हुआ शर्मसार!अपने से 50 साल छोटी पोती के साथ दादा ने किया रेप

अलवर एसपी ने बताया कि दुष्कर्म की घटना जनवरी महीने में हुई थी,  लेकिन पीड़िता ने इस धटना की जानकारी बुधवार को दी जिसके बाद  मामला दर्ज किया गया . इस मामले में पुलिस ने बताया है कि सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 9वीं कक्षा की एक छात्रा का मोबाइल नंबर उसके सहपाठी ने ले लिया था. उसके जरिए मोबाइल नंबर छात्रा के भाई तक पहुंच गया.

दरअसल दोनों लड़कियां की एक दूसरे की अच्छी फ्रैंडशीप थी जिसके कारण एक दूसरे के घर आना-जाना होता था. इसी दौरान छात्रा को उसकी सहेली के घर पर उसके भाई से जान पहचान कराया गया था. बाद में एक दूसरे से मिलनेजुलने लगे थे.

अचानक कुछ दिनों बाद छात्रा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. यह देखकर परिवार वालों के होश उड़ गए और इस दोस्त पर  शक हुआ. इसके बाद छात्रा ने बताया कि उसके साथ रेप हुआ है. गांव के पास के ही युवक ने फोटो वायरल किया है. पीडित लड़की ने बताया कि उस लड़के ने उसे धमकाया और बलात्कार किया. इस धटना के बाद अब पुलिस हरकत में है और पूरे मामले की तफ्शीश से जांच कर रही है. 

 

 

 

 

 

Trending news