बेटे-बेटी की शादी की तैयारी में लगे शिक्षक के घर में हुई चोरी, जेवरात सहित करीब 10 लाख के माल पर किया हाथ साफ
Advertisement

बेटे-बेटी की शादी की तैयारी में लगे शिक्षक के घर में हुई चोरी, जेवरात सहित करीब 10 लाख के माल पर किया हाथ साफ

Beawar: जवाजा थाना क्षेत्र की किशनपुरा ग्राम पंचायत के हिममतपुरा गांव बेटेव बेटी की शादी की तैयारी में लगे एक सरकारी शिक्षक के घर से अज्ञात चोरों ने जेवरात व नकदी सहित करीब 10 लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर लिया.

 शिक्षक के घर में हुई चोरी.

Beawar: जवाजा थाना क्षेत्र की किशनपुरा ग्राम पंचायत के हिममतपुरा गांव बेटेव बेटी की शादी की तैयारी में लगे एक सरकारी शिक्षक के घर से अज्ञात चोरों ने जेवरात व नकदी सहित करीब 10 लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर लिया.

अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज 
घटना की जानकारी के बाद पीडित शिक्षक ने इस संबंध में जवाजा थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी. शिकायत के बाद जवाजा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका-मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घर में शादी की तैयारियां चल रही थी
हिममतपुरा निवासी शिक्षक बदरूद्दीन ने बताया कि पांच माह बाद उसके बेटी की शादी है. घर में शादी की तैयारियां चल रही है. शादी के लिए जेवरात आदि खरीद कर रखे हुए थे. पीडित शिक्षक बदरूद्दीन के अनुसार शनिवार सुबह वह काबरा स्थित स्कूल में ड्यूटी के लिए चला गया था.

ये भी पढ़ें- अलवर हनीट्रेप खुलासा: हुस्न के जाल में फंसाकर वसूलती थी मोटी रकम, महिला पूर्व में भी हो चुकी गिरफ्तार

नकदी तथा जेवरात लेकर चोर हुए फरार 
इस दौरान पत्नी नहाने के लिए बाथरूम में गई हुई थी और पिताजी पास के कमरे में सो रहे थे. इस दौरान अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर दीवार में बनी अलमारी में रखी आलमारी की चाबी लेकर आलमारी खोलकर उसमें रखी नकदी तथा जेवरात लेकर फरार हो गए. जवाजा थाना पुलिस ने मामला दर्ज शिक्षक के घर के आसपास के सीसी टीवी कैमरों को फुटैज खंगालते हुए चोरों की तलाश कर रही है.

Reporter-Dilip Chauhan

Trending news