Ajmer News: अजमेर में PWD विभाग की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Advertisement

Ajmer News: अजमेर में PWD विभाग की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Ajmer News: पीडब्ल्यूडी सेक्रेटरी वैभव गैलरिया आज एक दिवसीय दौरे पर अजमेर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जिला कलेक्ट्रेट में पीडब्ल्यूडी के साथ ही आरएसआरडीसी के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की बारिश के दौरान खराब हुई.

इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Ajmer: पीडब्ल्यूडी सेक्रेटरी वैभव गैलरिया आज एक दिवसीय दौरे पर अजमेर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जिला कलेक्ट्रेट में पीडब्ल्यूडी के साथ ही आरएसआरडीसी के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की बारिश के दौरान खराब हुई सड़कों को लेकर कितना काम हुआ है और कितने प्रतिशत काम बाकी है. इस पर भी अधिकारियों से जानकारी ली गई. 

साथ ही बताया गया कि 85% काम अजमेर जिले में पूरा कर लिया गया है और आगामी 10 दिन में पेच वर्क का 100% काम पूरा कर लिया जाएगा. वहीं गत वर्ष और इस वर्ष की बजट घोषणाओं पर भी वैभव गैलरिया ने विधानसभा स्तर पर समीक्षा करते हुए कितना काम हुआ है इसे लेकर अधिकारियों से चर्चा की बजट घोषणाओं के अनुरूप पिछले वर्ष का काम कई स्थानों पर शुरू कर दिया गया है और कई स्थानों पर कार्य पूर्ण भी हो गया है. 

वहीं इस वर्ष के काम जल्द शुरू किए जाएंगे, जिससे कि आगामी बारिश के मौसम से पहले सभी जगह व्यवस्थाएं बनी रहे. आगामी बजट को लेकर भी फीडबैक लिया गया और कहां पर कितने काम क्या हो सकता है. इसे लेकर अधिकारियों से विधानसभा वाइज चर्चा की गई. नगर निगम डीडीए के साथ ही पंचायत स्तर पर बनने वाली सड़क और अन्य कार्यों को लेकर बातचीत की गई है, जिससे कि इसका एक खाका बनाकर बजट से पहले तैयार किया जाएगा. 

साथ ही जिसे आगामी बजट में रखा जा सके इन सभी विषयों पर चर्चा करने के साथ ही कार्य में गुणवत्ता और क्वालिटी का भी ध्यान रखा जाए. इसे लेकर अधिकारियों को पाबंद किया गया है. कई स्थानों पर देखने को मिला की सड़कें बना दी गई, लेकिन वह कुछ समय बाद ही उखड़ गई ऐसी सड़कों पर संबंधित ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई भी करने के निर्देश दिए गए है.

Reporter: Ashok Bhati

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news