Rajasthan news: अजमेर में पानी की समस्या को लेकर शहर वासियों ने एक अनोखे मंच का गठन किया !
Advertisement

Rajasthan news: अजमेर में पानी की समस्या को लेकर शहर वासियों ने एक अनोखे मंच का गठन किया !

Rajasthan news: अजमेर के शहर वासियों ने एक अनोखे मंच का गठन किया है. शहर शहर के अलग-अलग पार्टियों और संगठन से जुड़े सदस्यों ने अजमेर प्यासा मंच संघर्ष समिति का गठन किया है. अब सरकार और प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा

Rajasthan news: अजमेर में पानी की समस्या को लेकर शहर वासियों ने एक अनोखे मंच का गठन किया !

Rajasthan news: गर्मी के इस मौसम में अजमेर में पानी की समस्या लगातार विकराल रूप ले रही है. बट की समस्या को देखते हुए शहर वासियों ने एक अनोखे मंच का गठन किया है. शहर शहर के अलग-अलग पार्टियों और संगठन से जुड़े सदस्यों ने अजमेर प्यासा मंच संघर्ष समिति का गठन किया है. जिस के बैनर तले पानी की अलग-अलग समस्याओं को लेकर अब सरकार और प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा. जिससे कि पानी की समस्या का निदान किया जा सके. इस संबंध में अजमेर प्यासा मंच संघर्ष समिति के बैनर तले जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया है. 

जिसमें बताया गया कि शहर में 72 से 96 घंटे के बाद पानी की सप्लाई दी जा रही है. जबकि यह सफाई 48 घंटे के भीतर देनी चाहिए और सरकारी कर्मचारियों और नेताओं की ओर से 24 घंटे में पानी की सप्लाई देने के वादे किए गए हैं. इसके बावजूद भी समय पर समाधान नहीं किया जा रहा पानी की किल्लत आम जनता को लगातार परेशान कर रही है. अलग-अलग स्थानों पर पानी का रिसाव और पाइप लाइन फूटने की घटनाएं भी सामने आती रही है. लेकिन उनका कोई समय पर निस्तारण नहीं होता पानी की सप्लाई भी समय बाद रूप से नहीं है.

यह भी पढ़ें- सचिन पायलट पर बोलें सीएम गहलोत, मीडिया ने फैलाया भ्रम- हम सब एक जुट हैं

 ऐसे में इन सभी समस्याओं को लेकर समाधान की मांग की गई है वहीं क्षेत्रवासियों कहा कि बीसलपुर बांध का निर्माण अजमेर की पानी की समस्या को दूर करने के लिए बनाया गया था. लेकिन अब अजमेर को ही इसका पर्याप्त पानी नहीं मिल रहा इन सभी समस्याओं को लेकर अजमेर प्यासा मंच संघर्ष समिति का गठन किया गया है. जिस के बैनर तले अजमेर में लगातार प्रदर्शन कर आंदोलन का रुख अपनाया जाएगा.

 

Trending news