राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1926128

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान चुनाव: राजस्थान में चुनाव नजदीक हैं. कांग्रेस से अजमेर में  चीता काठत मेहरात समाज ने टिकट की मांग की है. साथ ही टिकट नहीं देने पर चेतावनी भी दी है.

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

अजमेर न्यूज: विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण के मामले में कांग्रेस से आगे चल रही भाजपा के कारण अब कांग्रेस पर कई तरह के दबाव बनाए जा रहे है. इसी कड़ी में अजमेर में टिकट की मांग को लेकर चीता काठत मेहरात समाज ने भी ताल ठोकी दी है. 

समाज ने अजमेर जिले की 3 विधानसभा सीटों पर दावेदारी की है. जिसमें अजमेर उत्तर, पुष्कर और मसूदा सीट शामिल है. समाज ने पंचायत बुलाकर अपनी मांग रखी और कांग्रेस से इन 3 में से किसी एक सीट पर समाज के प्रत्याशी को उतारने की मांग की है. 

पंचायत में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया की अगर कांग्रेस समाज को टिकट नहीं देती है तो समाज कांग्रेस का बॉयकॉट करेगा और अपना निर्दलीय प्रत्याशी मैदान में उतारेगा.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से जारी की गई उम्मीदवारों की दूसरी सूची में अजमेर जिले की पांच विधानसभा सीटों पर टिकटों का ऐलान हुआ. जिसमें सभी मौजूदा विधायकों की टिकट वापस से रिपीट किए गए हैं. अजमेर उत्तर और दक्षिण से लगातार पांचवीं बार वासुदेव देवनानी और अनीता भदेल को पार्टी ने मौका दिया है.

टिकटों का ऐलान होने के साथ ही नाम आने पर उम्मीदवारो के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई और उन्होंने प्रत्याशियों को माला और मिठाई खिलाकर अभिनंदन किया. लगातार पांचवीं बार टिकट मिलने पर वासुदेव देवनानी और अनीता भदेल ने पार्टी का आभार जताते हुए इस बार भी जीत का पंजा लगाने का भरोसा दिलाया.

रिपोर्टर- अभिजीत दवे

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..

ये भी पढ़ें- करौली: स्मैक और गांजा ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार,900 ग्राम गांजा और 8 ग्राम स्मैक जब्त

ये भी पढ़ें- नवरात्रि 2023: इस वजह से किया था मां दुर्गा ने कात्यायनी स्वरूप धारण, ये चीज है सबसे प्रिय

Trending news