मसूदा: कांग्रेस के पीसीसी सदस्य वाजिद चीता ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1938529

मसूदा: कांग्रेस के पीसीसी सदस्य वाजिद चीता ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा

Rajasthan Election 2023: अजमेर की मसूदा विधानसभा से राकेश पारीक को कांग्रेस का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद खूब विरोध हो रहा है. वहीं, पीसीसी सदस्य वाजिद चीता ने मसूदा से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. 

 

मसूदा: कांग्रेस के पीसीसी सदस्य वाजिद चीता ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा

Masuda, Ajmer News: अजमेर की मसूदा विधानसभा में चुनाव और रोचक हो गया है कांग्रेस के पीसीसी सदस्य वाजिद चीता ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की. मसूदा विधानसभा से राकेश पारीक को कांग्रेस का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद ही कांग्रेस के अंदर खाने जमकर विरोध हो रहा है.

इसी विरोध के बीच में पीसीसी सदस्य वाजिद चीता ने मसूदा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने समर्थकों के साथ मसूदा विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर डाली. उधर ब्रह्मदेव कुमावत, जो मसूदा विधानसभा से पूर्व विधायक व मंत्री भी रह चुके हैं, उन्होंने भी ताल ठोकने की घोषणा कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः Sachin Pilot Divorce: सचिन पायलट का सारा अब्दुल्ला से 'तलाक', टोंक में अपने हलफनामे में किया खुलासा

वहीं, विजयनगर नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन सचिन सांखला ने भी कांग्रेस के टिकट में दौड़ में शामिल थे, लेकिन टिकट नहीं मिलने से वह दौड़ से बाहर हो गए. इसके चलते उन्होंने भी चुनाव लड़ने का फैसला लिया है, अब देखने वाली बात होगी कि आगामी विधानसभा के चुनाव में आखिर किसके राजयोग लिखा हुआ है.

यह भी पढ़ेंः DA Hike: डीए और बोनस को लेकर आ रहा है.. आदेश, बैंक खाते पर रखें नजर, खिलेंगे चेहरे

कार्यकर्ताओं का कहना है कि पार्टी के लिए वर्षों से जो सेवा कर रहे हैं, उन्हें भी एक बार मौका देना चाहिए, लेकिन इस बार चीता काठात समाज को टिकट नहीं मिला, जिसके चलते समाज के लोगों में भारी रोष व्याप्त है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election 2023: ज्योति खंडेलवाल ने थामा भाजपा का दामन, किशनपोल में BJP अपने पुराने दिग्गजों को करेगी दरकिनार !

Trending news