ब्यावर से निर्दलीय के रूप में इंदरसिंह बागावास ने भरा नामांकन,कहा- 15 वर्षो में भ्रष्टाचार बढ़ा है
Advertisement

ब्यावर से निर्दलीय के रूप में इंदरसिंह बागावास ने भरा नामांकन,कहा- 15 वर्षो में भ्रष्टाचार बढ़ा है

Rajasthan Assembly Elections: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर होने वाले नामांकन का सोमवार का दिन आखिरी रहा. इस दौरान अजमेर की ब्यावर विधानसभा सीट से इंदरसिंह बागावास ने अपना पर्चा दाखिल किया है. 

 

ब्यावर से निर्दलीय के रूप में इंदरसिंह बागावास ने भरा नामांकन,कहा- 15 वर्षो में भ्रष्टाचार बढ़ा है

Rajasthan Assembly Elections: अजमेर की ब्यावर विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन हेतु सोमवार का दिन अंतिम दिन रहा. नामांकन का आखिरी दिन भाजपा तथा कांग्रेस पार्टी से बगावत करने वालों के नाम रहा.अंतिम दिन भाजपा तथा कांग्रेस से बगावत करने वाले 3 लोगों ने अपना-अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस कड़ी में सबसे पहले भारतीय जनता पार्टी के बागी प्रत्याशी इंदरसिंह बागावास ने 11 बजकर 16 मिनट पर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. अपने कुछ समर्थकों के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचे बागावस ने सादगीपूर्ण तरीके से अपना पर्चा दाखिल किया.

 पर्चा दाखिल करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए बागावास ने कहा कि पिछले 15 वर्षो में भ्रष्टाचार बढ़ा है,अपराधों की वृद्धि हुई है,अब ब्यावर की जनता बदलाव चाहती है. इसी बदलाव को लेकर वे चुनाव मैदान में है. भारतीय जनता पार्टी से बगावत के सवाल पर बागावास ने कहा कि वे इसे बगावत नहीं समझते है. टिकिट वितरण में पार्टी से गलती हुई है और वे इसी गलती को ठीक करने के लिए चुनाव लड़ रहे है.

 नामांकन दाखिल करने के बाद शहर के सेंदडा रोड स्थित अशोक पैलैस से जन समर्थन रैली शुरू हुई. बागावास की समर्थन रैली में बडी संखया में महिलाओं,पुरुषों तथा युवा शक्ति ने भाग लिया. अशोक पैलेस से शुरू हुई जन समर्थन रैली के दौरान शामिल शहरवासी बागावास जिंदाबाद सरिके नारे लगाते हुए चल रहे थे. इस दौरान फूल मालाओं से लदे बागावास आमजन से मिलते हुए उनका समर्थन लेते हुए चल रहे थे.

रैली के दौरान शहरवासियों ने भी बागावास के फूल मालाएं पहनाकर समर्थन देते हुए स्वागत किया. अशोक पैलेस से शुरू हुई रैली चांग गेट, पाली बाजार, लौहारान चौपड, एकता सर्किल, महादेवजी की छत्री, फतेहपुरिया चौपड, अजमेरी गेट से सुभाष सर्किल,न्यायालय के बाहर पहुंचकर विसर्जित हुई.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Chunav LIVE: कांग्रेस ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सीएम गहलोत और सचिन पायलट मिली को जगह

 

Trending news