ब्यावर: जुलूस के दौरान भड़काऊ और उत्तेजित नारे लगाने का विरोध, जानें पूरी खबर
Advertisement

ब्यावर: जुलूस के दौरान भड़काऊ और उत्तेजित नारे लगाने का विरोध, जानें पूरी खबर

एसडीएम राहुल जैन को दिए गए ज्ञापन में रावत सेना ने पदाधिकारियों ने बताया कि विगत एक जूलूस के दौरान 'सिर तन से जुदा' जैसे नारे लगाए गए, लेकिन प्रशासन ने केवल उन लोगों को पकड़कर उन्हें पाबंद कर छोड़ दिया गया.

जुलूस के दौरान भड़काऊ और उत्तेजित नारे लगाने का विरोध

Beawar: शहर में विगत माह एक सांप्रदाय विशेष की और से ज्ञापन देने जाने के दौरान निकाले गए जूलूस के दौरान कुछ लोगों द्वारा भडकाऊ और उत्तेजित नारे लगाते हुए शहर का सांप्रदायिक माहौल खराब करने के प्रयास का रावत सेना ने विरोध किया है. नारे लगाने वालों के खिलाफ सखत कार्यवाही की मांग को लेकर मंगलवार को रावत सेना ब्यावर की और से प्रदेश के सीएम के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा.

यह भी पढ़ें- Beawar: अजमेर संभाग पर्यवेक्षक ने प्रशासन शहरों के संग अभियान को लेकर की चर्चा

एसडीएम राहुल जैन को दिए गए ज्ञापन में रावत सेना ने पदाधिकारियों ने बताया कि विगत एक जूलूस के दौरान 'सिर तन से जुदा' जैसे नारे लगाए गए, लेकिन प्रशासन ने केवल उन लोगों को पकड़कर उन्हें पाबंद कर छोड़ दिया गया, जबकि ऐसे लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें सखत से सखत सजा दी जानी चाहिए थी.

ज्ञापन में बताया गया कि ब्यावर जैसे शांत शहर में पीएफआई से जुडे ऐसे अवांछनीय लोग इस प्रकार की हरकते कर शहर का माहौल खराब करने की मंशा रखते है, लेकिन कानून उनके साथ शिथलता बरत रहा है, जिससे उनके हौंसले बुलंद है. सेना के महेन्द्र सिंह रावत ने एसे नामजद लोगों को तुरंत गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें सखत से सखत सजा दिए जाने की मांग की है.

साथ ही इसके अभाव में भविष्य में बडा आंदोलन करने की चेतावनी दी है. ज्ञापन देने वालों में दिलीप सिंह, रतन गुर्जर, राकेश चांगल, सुरेश कच्छावा, दिलीप ग्वाला, राकेश चौहान, एडवोकेट विनोद खाटवा तथा गौरव पटवा सहित अन्य शामिल थे.

Reporter: Dilip Chouhan

Trending news