Rajasthan live News: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, झोटवाड़ा में 200 लोगों ने थामा BJP का दामन
Advertisement

Rajasthan live News: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, झोटवाड़ा में 200 लोगों ने थामा BJP का दामन

Rajasthan live News, 16 April 2024: राजस्थान लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान का मतदान 19 अप्रैल को होने वाला है. वहीं, 17 अप्रैल को शाम से चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा. ऐसे में आज कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज राजस्थान में चुनावी हुंकार भरेंगे. 

Rajasthan live News
LIVE Blog

Rajasthan live News in hindi, 16 April 2024: लोकसभा के प्रथम चरण का चुनाव प्रचार चरम पर है. लोकसभा के इस चुनावी संग्राम में सियासी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. राजस्थान में भी लोकसभा का सियासी संग्राम अब तेज हो गया है. पहले चरण के मतदान के लिए अब महज 4 दिन ही बाकी हैं. ऐसे में जनता को लुभाने के लिए सभी प्रत्याशी और पार्टी प्रचारक कोई कसर बाकी नहीं रख रहे हैं. राजस्थान में आज क्या कुछ खास हो रहा है, जानने के लिए Zee Rajasthan live पर पढ़िए आज की बड़ी खबरें...

ज़ी राजस्थान न्यूज़ पर राजस्थान लोक सभा चुनाव 2024 के बारे में नवीनतम अपडेट और समाचार देखें

16 April 2024
22:14 PM

19 अप्रैल को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक वोटिंग. पहले चरण के लिए 12 संसदीय सीटों पर होगा मतदान. मतदान समाप्ति के 48 घंटे पहले कल शाम 6 बजे थम जाएगा प्रचार. चुनाव प्रचार थमने के बाद केवल डोर टू डोर कैम्पेनिंग. उम्मीदवार केवल घर-घर जाकर ही मतदाताओं से संपर्क कर सकेंगे. निर्वाचन के संबंध में कोई सार्वजनिक सभा या जुलूस नही बुलाएगा. न सभा आयोजित करेगा, न उसमें उपस्थित होगा. न उसमें सम्मिलित होगा और न उसे संबोधित करेगा.

22:08 PM

UPSC चयनितों को सीएम भजनलाल शर्मा की बधाई. मुख्यमन्त्री ने किया चयनित अभ्यर्थियों को फोन. चयनित अभ्यर्थियों को दी उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना. अभ्यर्थियों ने भी जताया सीएम भजनलाल का आभार.सीएम बोले - आप लोगों ने किया राजस्थान का नाम रोशन. कुछ अभ्यर्थियों ने जताई राजस्थान कैडर में काम की मंशा.

21:21 PM

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कल रहेंगे चूरू क्षेत्र के दौरे पर, मुख्यमंत्री शर्मा कल दोपहर में आएंगे सरदारशहर, दोपहर 12:00 बजे सरदारशहर में आयोजित कार्यक्रमों में लेंगे भाग, रामनवमी पर आयोजित शोभायात्रा का स्वागत कर होंगे शामिल, गांधी चौक पर आयोजित होगा स्वागत कार्यक्रम, मुख्यमंत्री शर्मा लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़ीया के पक्ष में करेंगे लोगों से अपील.

20:58 PM

UPSC Result-

आशीष कुमार सिंघल ने लहराया परचम. ऑल इंडिया में 8वीं रैंक की हासिल. आखिर 5वें अटेम्प्ट में ऑल इंडिया में 8वें स्थान पर बनाई जगह. 4अटेम्प्ट में इंटरव्यू तक नहीं पहुंच पाए थे आशीष कुमार. 2019से लगातार UPSC में 4बार मिली असफलता. चार बार असफलता मिलने के बाद भी नहीं मानी हार. असफलता को पीछे छोड़ते हुए अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते गए.

20:32 PM

नवरात्रि मेले के अवसर पर मुम्बई सेट्रल-जयपुर ट्रेन का ठहराव.यात्रियों की सुविधा हेतु इन्द्रगढ स्टेशन पर अस्थाई ठहराव. मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार.12955 मुम्बई सेट्रल-जयपुर कल सुबह 8:39 बजे रुकेगी. 12956 जयपुर-मुम्बई सेट्रल कल शाम 4:27 बजे रुकेगी. दोनों ट्रेनों का इन्द्रगढ़ स्टेशन पर 1 मिनट का रहेगा कल ठहराव.

20:15 PM

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कल चुरू और दौसा के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे सरदार शहर में रामनवमी शोभायात्रा में शामिल होंगे, इससे पहले सीएम भजनलाल शोभायात्रा का स्वागत करेंगे, दोपहर 3.55 बजे मुख्यमंत्री भजनलाल दौसा के बांदीकुई पहुंचेंगे, बांदीकुई में रामनवमी शोभायात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे, इसके बाद सीएम शोभायात्रा में भी शामिल होंगे.

19:52 PM

पश्चिमी विक्षोभ के विदा होते ही तापमान पहुंचा 40 डिग्री. अधिकतम तापमान 28 से 40 डिग्री के बीच. वहीं न्यूनतम तापमान 18 से 26 डिग्री के मध्य. डूंगरपुर का अधिकतम तापमान 40 डिग्री. धौलपुर, बाड़मेर का अधिकतम तापमान 39 डिग्री के पास. कोटा, अंता बांरा, करौली का अधिकतम तापमान 38 डिग्री के करीब. प्रदेश के सभी जिलों का मौसम शुष्क.

19:43 PM

यूपीएससी द्वारा जारी परिणाम में ऑल इंडिया 187 वीं रैंक की हासिल, दूसरे प्रयास में मिली सफलता, वर्तमान में इनकम टैक्स इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत, पिता गोपाल चौधरी करते हैं खेती-बाड़ी, आईएएस चयनित चौधरी बिरजू गोपाल के बड़े भाई राजेश चौधरी ने दी जानकारी

19:31 PM

कांग्रेस की डूबती जहाज में सवार हुए हैं कांग्रेस प्रत्याशी, रतनगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले पूर्व नेता प्रतिपक्ष, राजेंद्र राठौड़ ने कार्यकर्ताओं को साथ लाने का किया प्रयास,  भाजपा के पक्ष में मतदान करने की दिलाई सौगंध, रतनगढ़ के माहेश्वरी भवन में हुआ भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन, कार्यकर्ता सम्मेलन पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवा, पूर्व विधायक अभिनेश महर्षि, शिवभगवान कम्मा,भागीरथ सिंह राठौड़, लिटु कल्पनाकांत सहित अनेक लोग मौजूद थे.

19:14 PM

रामनवमी की पूर्व संध्या पर विशाल भगवा शोभायात्रा का हुआ आयोजन.रैली राम मंदिर से शुरू हुई जो शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए निकाली गई.इस दौरान कई सामाजिक संगठनों की ओर से पुष्प वर्षा कर शोभायात्रा का किया गया स्वागत.

19:06 PM

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अमराराम का रोड शो पीसीसी अध्यक्ष गोविन्द डोटासरा विधायक राजेद्र पारीक शिखामील बराला, वीरेंद्र सिंह, सुरेश मोदी पूर्व विधायक महादेव सिंह खण्डेला सभापति जीवन खां जिला अध्यक्ष सुनीता गठाला प्रवक्ता गोविन्द पटेल है मौजूद, रोड शो का जगह जगह किया लोगो ने स्वागत हजारों लोग है मौजूद,

18:48 PM

कैबिनेट मंत्री  डॉ  किरोड़ीलाल मीणा का हवाई तूफानी दौरा, दौसा के नांगल प्यारी वास  से भरी हेलीकॉप्टर से उड़ान, जिले के रामगढ़ पचवारा और बाछड़ी में की चुनावी सभा, कहा- MBC के आरक्षण को नवीं अनुसूची में डलवाने की गारंटी, ST SC के आरक्षण की भी देता हुं गारंटी. वहीं राहुल गांधी पर कसा तंज कहा, जो संसद में आंख मारे और फ्लाइंग किस  करे क्या वह पीएम बनने लायक है ? किरोड़ी के तूफानी दौरे कांग्रेस की बढ़ा  रहे मुश्किल वही कोटा,करौली और अलवर में भी की सभा.

18:28 PM

पीएचईडी चीफ इंजीनियर राकेश लुहाडिया फील्ड में उतरे, चारदीवारी में पेयजल सप्लाई के दौरान निरीक्षण किया लुहाडिया ने, इंजीनियर्स के पूरे लवाजमे के साथ चारदीवारी का दौरा किया चीफ ने, हल्दियों के रास्ते,घी वालों के रास्ते,गोधों का चौक,उच्चा कुंवा,बडी चौपड, जौहरी बाजार समेत कई इलाकों में सप्लाई के दौरान निरीक्षण किया, एसीई अमिताभ शर्मा,एसई भवानी सिंह,एक्सईएन संजय शर्मा मौजूद रहे,

18:28 PM

कांग्रेस के गारंटी कार्ड की चुनाव आयोग में शिकायत, बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने की चुनाव आयोग को शिकायत, कहा गारंटी कार्ड के जरिए मतदाता को किया जा रहा भ्रमित, गारंटी कार्ड के वितरण पर रोक लगाने की मांग.

18:00 PM

प्रदेश के 'हाथी गायब', भगवान सिंह बाबा आहत. फिलहाल अलवर के गांवों में जनसम्पर्क पर बाबा. बसपा प्रदेशाध्यक्ष बोले, आज मन बहुत दु:खी है. कहा - 'बहन जी से बात करके ही दूंगा आधिकारिक बयान' बाबा बोले - पार्टी के लोग मेहनत करके जिताते हैं. और हर बार विधायक बनने के बाद छोड़ जाते हैं. आखिर विचार के प्रति क्यों नहीं है इन लोगों में प्रतिबद्धता? बातचीत में बहुत आहत दिखे भगवान सिंह बाबा. तीसरी बार दूसरी पार्टी मे हुआ बसपा विधायक दल का विलय.

17:54 PM

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का कुचामन सिटी दौरा, कुछ ही देर में कुचामन सिटी पहुंचेंगे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रत्याशी डॉ ज्योति मिर्धा के समर्थन में करेंगे रोड शो व जनसभा, नागौर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ ज्योति मिर्धा, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सीआर चौधरी, मंत्री विजय चौधरी करेंगे हेलीपैड पर मुख्यमंत्री का स्वागत,

17:50 PM

नागौर के कुचामन में सीएम भजनलाल शर्मा का रोड शो.थोड़ी देर में शुरू होगा सीएम का रोड शो.बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सीएम करेंगे रोड शो.

16:08 PM

Rajasthan News: निर्मला सीतारमन ने कहा कि जल जीवन मिशन को आगे बढ़ाने के लिए तकनीकी का उपयोग किया जाएगा. ERCP को लेकर कहा पीकेसी के तहत बढ़ावा दिया जा रहा डीपीआर बनाई जा रही है, जल्दी हो इसे लागू किया जाएगा ERCP को लेकर पूर्व सीएम अशोक गहलोत राजी नहीं थे, राजस्थान में इसे विषय में रुकावट कोई नहीं पैदा नहीं करेगा. अशोक गहलोत ने ERCP को लेकर रुकावट डालने का प्रयास किया. परियोजना का 90 प्रतिशत खर्च केंद्र सरकार देगी. 

15:04 PM

सोलर एनर्जी में रूफटॉप को बढ़ावा दिया जाएगा
Rajasthan News: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने प्रेस वार्ता की है. निर्मला ने कहा- संकल्प पत्र में राजस्थान को भी फायदा होगा. बॉर्डर एरिया गांवों का ढांचागत विकास का संकल्प लिया गया है. बॉर्डर रोड संगठन की ओर से 9 हजार करोड़ सड़कें बनी. मादक पदार्थों को नियंत्रण करने के लिए सुधारात्मक उपाय किए जा रहे हैं, हम मिनारॉल्स खनन उद्योग को विकसित करने का संकल्प राजस्थान लघु मध्यमा उद्योग के लिए प्रसिद्ध एमएसएमई में मुद्रा लोन का दायरा बढ़ाया जा रहा. कृषि सिंचाई योजना में तकनीनिकी प्रक्रिया का उपयोग किया जा रहा है. 70 साल से ऊपर के लोगों को गरीब आर्थिक रूप से पिछड़े को आयुष्मान में पांच लाख की मदद सोलर एनर्जी में रूफटॉप को बढ़ावा दिया जाएगा. उपयोग के साथ ऊर्जा को बेच भी सकते हैं.

 

14:52 PM

अब निर्णय आपको करना है
Lok Sabha Chunav 2024 Live:  जोधपुर में केंद्रीय मंत्री, भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत का प्रचार अभियान जारी है. शेखावत ने कहा मैं आपका हूं और मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले हैं. अब आपको मुझे मतदान करना है, या कांग्रेस के प्रत्याशी को,इतना जरूर बता दूं कि उनको मतदान करोगे तो आपको शहजाद खान के यहां जाकर गेट पर खड़ा रहना पड़ेगा.अब निर्णय आपको करना है, आपको किसके यहां जाना है.

 

14:51 PM

Jodhpur News: यूपीएससी का परिणाम हुआ जारी. जोधपुर की कृष्णा जोशी को मिली 73 वीं रैंक. जोधपुर का नाम किया रोशन. कृष्णा जोशी के पिता अनिल जोशी हैं, अतिरिक्त महाधिवक्ता. फिलहाल कृष्णा जोशी हैं दिल्ली में. परिजनों में खुशी का माहौल.

14:16 PM

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का भाजपा पर बड़ा हमला 
Lok Sabha Chunav 2024 Live: चुनावी बॉन्ड को लेकर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि 'धमकाकर, डराकर, ED, IT और CBI का भय पैदा किया, डरा-धमकाकर पैसे लिए फिर केस खत्म कर दिए, चुनावी बॉन्ड पर भाजपा कोई जवाब दे नहीं रही. यह देश के अंदर एक बड़ा मुद्दा बन गया है. चुनावी बॉन्ड से पारदर्शिता कहां आई? SC के आदेश के बाद SBI जो नखरे कर रही थी, SBI जानकारी देने में देरी कर रही थी, सुप्रीम कोर्ट के दो टूक आदेश के बाद ये नाम बाहर आए हैं. 

13:46 PM

झोटवाड़ा में कांग्रेस को फिर झटका 
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: आज डेढ दर्जन से नेताओं ने भाजपा ज्वाइन की. बीजेपी नेता लालचंद कटारिया ने ज्वाइनिंग कराई. लगातार कांग्रेस कार्यकर्ता नेता भाजपा का दामन थाम रहे हैं. कटारिया के भाजपा में आने के बाद अब तक झोटवाड़ा में 200 नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं. लालचंद कटारिया ने भाजपा में शामिल हुए नेताओं को राव राजेंद्र सिंह के चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी. 

 

13:21 PM

पूर्व सीएम अशोक गहलोत का अजमेर दौरा 

Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: पूर्व सीएम अशोक गहलोत कुछ देर में अजमेर पहुंचेंगे. आजाद पार्क में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. मंच पर स्थानीय नेताओं का भाषण शुरू हो गया है. पूर्व मंत्री बाबूलाल नागर, पूर्व सांसद प्रभा ठाकुर का संबोधन हुआ. स्थानीय नेताओं ने अपने भाषण में जानकर केंद्र सरकार को कोसा. 

 

12:58 PM

बांसवाड़ा लोकसभा चुनाव में दिखाई दे रहे अलग रंग 

Lok Sabha Chunav 2024 Live: आज कांग्रेस कार्यालय में भारत आदिवासी पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार रोत पहुंचे. विधायक अर्जुन सिंह बामनिया, विधायक नानालाल निनामा ने रोत का स्वागत किया. रोत का कांग्रेस जिला अध्यक्ष सहित सभी पदाधिकारियों ने भी स्वागत किया. कांग्रेस - बीएपी इस सीट से गठबंधन में चुनाव लड़ रही है. बता दें कि पहली बार कोई अन्य पार्टी का प्रत्याशी कांग्रेस कार्यालय में पहुंचा है.

 
12:30 PM

डॉ मीणा ने संस्कृत भाषा मे साधा कांग्रेस पर निशाना
कांग्रेस के भगवा ध्वज का विरोध करने पर डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि श्रीराम मंदिर का विरोध करने वाली कांग्रेस तुष्टिकरण में नीचे गिर गई. शोभायात्रा के ध्वज का विरोध कर रही कांग्रेस सनातन धर्म विरोधी है. सभी भारतीयों को कांग्रेस का विरोध करना चाहिए. 

 

12:00 PM

कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के मीडिया मैनेजमेंट की चर्चा ! 
आखिर किस रणनीति के तहत कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी चुनावी मैदान में उतरे हैं. आज पूर्व सीएम अशोक गहलोत की चुनावी सभा है, लेकिन कांग्रेस की ओर से मीडिया से कोई भी चर्चा नहीं की गई. ओपचारिक रूप से भी मीडिया के साथ जानकारी साझा नहीं की गई. महज तैयारियों और बैठक का प्रेस नोट जारी कर इतिश्री ली. कांग्रेस प्रत्याशी और संगठन मीडिया से सूचनाएं साझा नहीं कर रही. 

11:21 AM

शिक्षा मंत्री दिलावर ने कांग्रेस पर साधा निशाना 
शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने रामगंजमंडी में नवरात्रि की रात्रि संध्या में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. मंत्री दिलावर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा जेल जाएंगे. अलवर में कांग्रेस मेरे पुतले जला रही है, ताकि पेपर चोर बच सके, लेकिन मैं पेपर चोरों को नहीं छोडूंगा. दिलावर ने कहा राजीव गांधी स्टडी सेंटर के लोग पेपर चोरी करते थे. शिक्षा संकुल में कांग्रेस सरकार परीक्षाओं के पेपर रखवाती थी और स्ट्रांग रूम की चाबी राजीव गांधी स्टैंडर्ड स्टडी सेंटर के लोगों के पास होती थी. स्टडी सेंटर के लोग रात को स्ट्रांग रूम खोलकर पेपर निकलते थे. दिलावर ने कहा कि कांग्रेस ने बिल्ली से दूध की रखवाली करवाई.  

 

11:05 AM

पीसीसी चीफ डोटासरा का सीकर दौरा
इंडिया गठबंधन उम्मीदवार अमराराम के समर्थन में आज पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित कई नेता सीकर में रोड शो करेंगे. सीकर के रामलीला मैदान से दोपहर 2 बजे शहर में रोड शो निकाला जाएगा. 

10:32 AM

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का कुचामन दौरा आज 
राजस्थान के सीएम भजनलाल आज कुचामन सिटी के दौरे पर रहेंगे. अजमेर संभाग एवं डीडवाना कुचामन जिले के आला अधिकारियों ने कुचामन वैली स्थित हेलीपैड का निरीक्षण किया. नागौर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉ ज्योति मिर्धा के समर्थन में रोड शो करेंगे. कुचामन महाविद्यालय से स्टेशन रोड लायन सर्कल, सीकर रोड तक रोड शो करेंगे. शाम करीब 5 बजे सीएम कुचामन सिटी पहुंचेंगे. 

10:05 AM

शिक्षा मंत्री दिलावर ने कांग्रेस पर साधा निशाना 

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने रामगंजमंडी में नवरात्रि की रात्रि संध्या में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. मंत्री दिलावर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा जेल जाएंगे. अलवर में कांग्रेस मेरे पुतले जला रही है, ताकि पेपर चोर बच सके, लेकिन मैं पेपर चोरों को नहीं छोडूंगा. दिलावर ने कहा राजीव गांधी स्टडी सेंटर के लोग पेपर चोरी करते थे. शिक्षा संकुल में कांग्रेस सरकार परीक्षाओं के पेपर रखवाती थी और स्ट्रांग रूम की चाबी राजीव गांधी स्टैंडर्ड स्टडी सेंटर के लोगों के पास होती थी. स्टडी सेंटर के लोग रात को स्ट्रांग रूम खोलकर पेपर निकलते थे. दिलावर ने कहा कि कांग्रेस ने बिल्ली से दूध की रखवाली करवाई. 

 
09:39 AM

विधायक मनोज न्यांगली और जसवंत ने थामा शिवसेना का हाथ 
बसपा विधायक मनोज न्यांगली और जसवंत गुर्जर शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो गए हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सामने विधायक न्यांगली ने सदस्यता ग्रहण की. सोमवार को मुंबई में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दोनों को सदस्यता ग्रहण करवाई. न्यांगली सादुलपुर और जसवंत बाड़ी से विधायक हैं. इस मौके पर राजस्थान प्रमुख लखनसिंह पंवार व कई शिवसेना पदाधिकारी उपस्थित रहे. न्यांगली ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार में हुए विकास कार्यों से प्रभावित होकर उन्होंने शिवसेना ज्वाइन की. एकनाथ शिंदे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी. 

fallback

 

09:21 AM

पहले चरण के लिए प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत
कल पहले चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, जिसके लिए कांग्रेस और बीजेपी ने अपनी-अपनी रणनीति तैयार कर ली है. बीजेपी मोदी और राष्ट्रवाद से लुभाएगी, तो कांग्रेस 10 साल के हिसाब और विकास के ब्यौरे मांग रही. साथ ही पिछली कांग्रेस सरकार के काम भी गिनाए जा रहे हैं. 

08:53 AM

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का राजस्थान दौरा 
केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज जयपुर आएंगी. वित्त मंत्री बिरला सभागार में CA प्रबुद्ध जन सम्मेलन में भाग लेंगी. होटल क्लास अमर में प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करेंगी. इसके बाद दोपहर 3:00 बजे निर्मला सीतारमण प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से रूबरू होंगी. 

08:33 AM

दुबई की फ्लाइट हुई लेट 
स्पाइसजेट की इंटरनेशनल फ्लाइट लेट आज लेट हो गई. जयपुर से सुबह 9:20 बजे दुबई जाने वाली फ्लाइट SG-57 आज दोपहर 12 बजे तक दुबई जाने की संभावना है. 

08:13 AM

प्रियंका गांधी का राजस्थान दौरा 
प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव प्रचार के लिए जयपुर से सुबह 8:45 बजे असम जाएंगी. विशेष विमान से असम के जोरहाट के लिए रवाना होंगी. 

 

07:44 AM

पूर्व सीएम अशोक गहलोत का अजमेर दौरा
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज अजमेर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सीकर में प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

07:03 AM

डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा का अजमेर दौरा 
डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा आज अजमेर दौरे पर रहेंगे. अजमेर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के लिए दूदू इलाके के दर्जन भर गांवों में डिप्टी सीएम जनसंपर्क करेंगे.

 

06:34 AM

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का दौरा
सीएम भजनलाल आज गुजरात के दौरे पर रहेंगे. दोपहर 3 बजे गुजरात के फतेहपुर में आयोजित रैली में शिरकत करेंगे. दोपहर 4 बजे गुजरात के बेसवा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. करीब  शाम 5 बजे कुचामन सिटी पहुचेंगे. शाम 5.30 बजे कुचामन सिटी में जनसभा को संबोधित करेंगे. रात 8 बजे सीएम भजन लाल का जयपुर पहुंचेंगे. 

Trending news