अजमेर: पुलिसकर्मियों और वकील पर मारपीट का आरोप, जानें पूरी खबर
Advertisement

अजमेर: पुलिसकर्मियों और वकील पर मारपीट का आरोप, जानें पूरी खबर

पुलिसकर्मियों और एडवोकेट पर आरोप लगाते हुए शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. 

मारपीट का आरोप

Ajmer: अजमेर कलेक्ट्रेट पर बांदनवाड़ा की रहने वाली पीड़ित मां अपने घायल बेटे को लेकर पहुचीं, जहां रोते हुए अजमेर एसपी चुनाराम जाट और जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर बेटे के साथ मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों और एडवोकेट पर आरोप लगाते हुए शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित मां ने शिकायत में बताया कि बांदनवाड़ा चौकी के सभी पुलिसकर्मी नशे में धुत थे, जिन्होंने गाड़ी से टक्कर होने के बाद बेटे से मारपीट की और उसे घायल कर दिया, लेकिन इस संबंध में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही.

बांदनवाड़ा निवासी पीड़ित मां सुमित्रा पत्नी स्वर्गीय गजराज जाट ने बताया कि 16 अक्टूबर को रात्रि के समय उसका बेटा प्रभु चौधरी पुलिस चौकी बांदनवाड़ा के सामने पुलिया के नीचे अपने बोलेरो गाड़ी में था. इस दौरान गाड़ी अग्नि को लेकर विवाद हो गया तब वहां एएसआई गिरधर सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी और महावीर गुर्जर एडवोकेट आया और उनके बेटे की गाड़ी को टक्कर मार दी. बाद में एएसआई गिरधर सिंह ने गाली गलौज करते हुए बेटे की गर्दन पकड़कर थप्पड़ मार दिया. पीड़ित मां ने बताया कि जब उसका बेटा अपना बचाव करने लगा तो गिरधर सिंह और अन्य पुलिसकर्मी जो गाड़ी में बैठे थे. उन्होंने उसे चौकी ले जाकर बुरी तरह मारपीट की, जिससे उसके पुत्र प्रभु के गंभीर चोट आई है.

पीड़िता मां ने बताया कि उन्हें उसे किसी परिचित व्यक्ति का फोन आया और उसने बताया कि उसके पुत्र के साथ पुलिस वाले और वकील द्वारा मारपीट कर रहे हैं, जिसके बाद वह चौकी पहुंची तो पुलिसकर्मी और एडवोकेट से छोड़ने के लिए कहा तो उनके साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया. पीड़ित मां का आरोप है कि सभी पुलिसकर्मी और एडवोकेट नशे में थे, जिन्होंने उसके बेटे के साथ मारपीट की है और धमकी दी गई कि वह उनके घर को नीलाम करवा देगा और उन्हें मुंह दिखाने के लायक नहीं छोड़ेगा और इसके साथ ही झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी. सोमवार सुबह पीड़ित मां अपने बेटे को लेकर एसपी कार्यालय पहुंची और अजमेर एसपी से मुलाकात कर पुलिसकर्मियों और एडवोकेट पर कार्रवाई की मांग की है.

Reporter: Ashok Bhati

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

 

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..

 

Trending news