रिश्वतखोर: रिश्वत के आरोपी एएसआई को न्यायालय ने भेजा जेल
Advertisement

रिश्वतखोर: रिश्वत के आरोपी एएसआई को न्यायालय ने भेजा जेल

अजमेर किसी भी न्यायालय की सरकारी वकील सत्यनारायण चितारा ने बताया कि एसीबी टोंक को परिवादी हनुमान गुर्जर ने टोंक में कार्यरत एएसआई के खिलाफ 15000 रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. 

रिश्वतखोर

Ajmer: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टोंक की टीम द्वारा गुरुवार को गिरफ्तारी नहीं करने की एवज में 10 हजार की रिश्वत के साथ एएसआई को गिरफ्तार किया गया था. आज टोंक एसीबी द्वारा आरोपी सुरेश चौधरी को अजमेर ऐसी भी न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दिए गए. 

यह भी पढे़ं- 8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

अजमेर किसी भी न्यायालय की सरकारी वकील सत्यनारायण चितारा ने बताया कि एसीबी टोंक को परिवादी हनुमान गुर्जर ने टोंक में कार्यरत एएसआई के खिलाफ 15000 रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. यह रिश्वत उसके भाई के खिलाफ परिवार द्वारा ही दर्ज कराए गए मुकदमे में गिरफ्तारी नहीं करने की एवज में मांगी गई थी. 

इस मामले का एसीबी द्वारा सत्यापन करवाया गया और दबिश देकर ईएसआई को 10 हजार की रिश्वत के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. एसीबी द्वारा पूछताछ के बाद आज अजमेर के सिविल न्यायालय में आरोपी सुरेश चौधरी को पेश किया गया, जहां से आरोपी सुरेश चौधरी को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं, ऐसे भी इस मामले में विस्तृत जांच में जुटी है.

Reporter: Ashok Bhati

यह भी पढ़ेंः 

पुरुषों के लिए वरदान से कम नहीं है यह दाल, फायदे जान लेंगे तो हर रोज खाएंगे

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Trending news