ब्यावर: जिला कलेक्टर अंशदीप ने प्रशासन शहरों के संग अभियान को लेकर की चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1269509

ब्यावर: जिला कलेक्टर अंशदीप ने प्रशासन शहरों के संग अभियान को लेकर की चर्चा

अजमेर के ब्यावर में जिला कलेक्टर IAS अंशदीप शुक्रवार सुबह औचक रूप से ब्यावर नगर परिषद पहुंचे. जिला कलेक्टर के ब्यावर पहुंचने के दौरान उपखंड अधिकारी राहुल जैन ने उनकी अगुवानी की. 

बैठक लेते जिला कलेक्टर अंशदीप

Ajmer: अजमेर के ब्यावर में जिला कलेक्टर अंशदीप शुक्रवार सुबह औचक रूप से ब्यावर नगर परिषद पहुंचे.  जिला कलेक्टर के ब्यावर पहुंचने के दौरान उपखंड अधिकारी राहुल जैन ने उनकी अगुवानी की. नगर परिषद पहुंचे जिला कलेक्टर ने परिषद का निरीक्षण करते हुए आयुक्त कक्ष में परिषद के अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक के दौरान उन्होंने प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत परिषद प्रशासन की ओर से किए जा रहें कार्यों की जानकारी लेते हुए, संबंधित कर्मचारियों तथा प्रभारी के साथ काम की समीक्षा की.

यह भी पढ़ेंः अजमेर का छात्र इंग्लैंड में लापता, समंदर किनारे घूमने गया था सुजल, मदद की गुहार

बैठक के दौरान जिलाधीश अंशदीप ने उपस्थित कर्मचारियों तथा अधिकारियों से कहा कि राज्य सरकार ने प्रत्येक व्यक्ति को पट्टा देने के लिए कई प्रकार की रियायतें दी हैं, ऐसे में हम सब की जिममेदारी बनती है कि इस कार्य के लिए राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप कार्य कर अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ पहुंचावे. इस दौरान उन्होंने पट्टों के आवेदन के लिए परिषद कर्मचारियों की ओर से किए जा रहें घर-घर सर्वे की भी प्रगति रिपोर्ट ली और कहां कि सर्वे के दौरान इस बात का विशेष फोकस किया जावें कि कोई भी व्यक्ति का घर सर्वे से वंचित न रह जाये.

बैठक के पश्चात मीडिया से बातचीत करते हुए जिला कलेक्टर ने कहा कि प्रशासन शहरों के संग अभियान को लेकर परिषद के अधिकारियों तथा कर्मचारियों के साथ चर्चा की गई है. उन्होंने बताया कि वर्तमान में सर्वे का कार्य चल रहा है जो काफी संतोषजनक है. जिलाधीश ने बताया कि पूर्व के अभियान के दौरान ब्यावर की प्रगित अपेक्षाकृत नहीं रही है, अत: इस बार पूरा प्रयास रहेगा कि दूसरे चरण में यहां की प्रगति बेहतर हो. इसके लिए अधिकारियों तथा कर्मचारियों को निर्देशित किया गया हैं. 

बैठक के दौरान उपखंड अधिकारी राहुल जैन, तहसीलदार बेनी प्रसाद सरगरा, नगर परिषद के सहायक अभियंता पप्पू गुर्जर, सहायक अभियंता सुनील यादव, एटीपी कमल शेखावत तथा तकनीकी सहायक राजेश कुमार आदि उपस्थित रहें.

Reporter - Dilip Chouhan

अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

राष्ट्रपति अपना इस्तीफा किसको देते है, शपथ से लेकर सैलरी तक हर बड़ी बात जानिए

Trending news