आपदा प्रबंधन की बैठक संपन्न,सभी को सजग और सर्तक रहने के दिए गए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208246

आपदा प्रबंधन की बैठक संपन्न,सभी को सजग और सर्तक रहने के दिए गए निर्देश

बैठक में उपखंड के सभी विभागों को अधिकारियों तथा प्रतिनिधियों ने शिरकत की. 

आपदा प्रबंधन की बैठक संपन्न,सभी को सजग और सर्तक रहने के दिए गए निर्देश

Beawar: आगामी दिनों में बरसात के मौसम को देखते हुए उपखंडस्तरीय बाढ़ एवं आपदा प्रबंधन की बैठक आयोजित की गई. ऑफिसर्स सभागार में आयोजित बैठक की अध्यक्षता उपखंड अधिकारी राहुल जैन ने की.

बैठक में उपखंड के सभी विभागों को अधिकारियों तथा प्रतिनिधियों ने शिरकत की. बैठक में उपस्थित अधिकारियों को संबोधित करते हुए एसडीएम जैन ने बताया कि आगामी दिनों में बरसात का मौसम शुरू होने वाला है. इस दौरान पानी के कारण कई प्रकार की समस्याएं उत्पन्न होने वाली हैं. अत: सभी का दायित्व है कि किसी भी प्रकार की समस्याओं के समाधान के लिए हमें तत्पर रहना चाहिए. इस दौरान उन्होंने सभी अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए कि वे सभी किसी भी तरह की परिस्थितियों के लिए तैयार रहें.

ये भी पढ़ें- राजस्थान राज्यसभा 2022: कांग्रेस में तीसरी वरीयता को लेकर फंसा पेंच, इस नाम पर लग सकती है मुहर!

बैठक में राजस्व विभाग से सत्यानारायण पुरोहित, रामरतन रेगर, डीटीओ प्रकाश टहल्यानी, सहकारिता विभाग से वेणु शर्मा, खाद्य विभाग से रेणुका चतुर्वेदी, कृषि विभाग से विनोद कुमार छाजेड, अमरसिंह पंवार, जल संसाधन से दिलीप कुमार बाकोलिया, रोडवेज से गोविन्दसिंह पचमणी, पशुपालन विभाग से डॉ. जावेद हुसैन, फायर से लक्ष्मीनारायण भाटी, नगर परिषद से दमयंती जयपाल, पीएचईडी से कैलाशचंद, विद्युत विभाग से संतोष जांगिड तथा अनिल अरोड़ा सहित अन्य विभागों के अधिकारी तथा प्रतिनिधी उपस्थित थे.

Report-Dilip Chouhan

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news