Beawar:स्टोर रूम में मिला फन फैलाये काला नाग, परिवारवालों के उड़े होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1443709

Beawar:स्टोर रूम में मिला फन फैलाये काला नाग, परिवारवालों के उड़े होश

Beawar,AJmer News: अजमेर जिले के ब्यावर के अजमेर रोड दादी धाम के समीप  एक काला नाग दिखाई दिया.

Beawar:स्टोर रूम में मिला फन फैलाये काला नाग, परिवारवालों के उड़े होश

Beawar,AJmer News: अजमेर जिले के ब्यावर के अजमेर रोड दादी धाम के समीप एक घर के स्टोर रूम में कोबरा सांप मिलने से घर के लोगों में हड़कंप मच गया जिसके बाद स्नेक कैचर को घर के स्टोर रूम में सांप बैठे होने की सूचना दी गई.

Rajasthan Political Latest Updates : सचिन पायलट गुट को करारा जवाब, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक ट्वीट से सबकी बोलती बंद

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे स्नेक केचर ने स्टोर रूम से ब्लैक कोबरा का रेस्क्यू कर उसे सुरक्षित रूप से पास के जंगल में छोड़ दिया तब कहीं जाकर घर के लोगों ने चेन की सांस ली. जानकारी के अनुसार सोमवार रात को अजमेर रोड दादी धाम के समीप रहने वाले लालचंद ने अपने घर के स्टोर रूम से सामान निकालने के लिए स्टोर रूम का दरवाजा खोला तो उनको सामने फन फैलाये हुए बैठा एक काले रंग का सांप दिखा. सांप देखकर लालचंद एक बार तो सहम गया लेकिन उसने तुरंत स्टोर रूम का दरवाजा बंद कर दिया और स्नेक केचर सुरेंद्र सिंह को घर में सांप मिलने की जानकारी दी.

घर में सांप होने की जानकारी मिलने के बाद सुरेंद्र सिंह कुछ ही देर से लालचंद के घर पर पहुंचे. इसके बाद सुरेंद्र सिंह ने घर के लोगों को स्टोर रूम से दूर रहने की हिदायत दी. उसके बाद स्टोर रूम का दरवाजा खोला तो देखा की एक काले रंग का सांप फन फैलाए हुए बैठा है जिसको सुरेंद्र सिंह ने सुरक्षित रूप से पकड़ कर एक कट्टे में बंद कर दिया. जिसके बाद स्नेक कैचर सुरेंद्र सिंह ने उसे पास के जंगल में लेजाकर सुरक्षित छोड़ दिया. जब जाकर कहीं घर के सदस्यों ने चेन की सांस ली.

Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी

सुरेंद्र सिंह ने बताया कि यह काले रंग का सांप ब्लैक कोबरा है जिसकी लंबाई चार फुट की है तथा यह काफी जहरीला सांप होता है.

Reporter: Dilip chouhan

Trending news