Beawar News: पेयजल समस्या को लेकर लोगों ने सहायक अभियंता से की मुलाकात
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1939949

Beawar News: पेयजल समस्या को लेकर लोगों ने सहायक अभियंता से की मुलाकात

Beawar News: अजमेर के ब्यावर में पेयजल समस्या को लेकर जलदाय विभाग के सहायक अभियंता एसडी गहलोत से मुलाकात की और समस्या के बारे में अवगत करवाया. 

Beawar News: पेयजल समस्या को लेकर लोगों ने सहायक अभियंता से की मुलाकात

Beawar News: ब्यावर शहर के वार्ड संख्या 24 व 25 के वाशिंदों ने मंगलवार को वार्ड पार्षद भरत बंधीवाल के नेतृत्व में टटागढ़ रोड स्थित जलदाय विभाग कार्यालय में जलदाय विभाग के सहायक अभियंता एसडी गहलोत से मुलाकात की. 

सहायक अभियंता एसडी गहलोत से की गई मुलाकात के दौरान क्षेत्रवासियों ने बताया कि वार्ड संखया 24 व 25 के नेहरू गेट और वर्धमान कालेज के आसपास के क्षेत्र में लंबे समय से पेयजल समस्या बनी हुई है. 

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस को बड़ा झटका,अध्यक्ष पद से खिलाड़ी लाल बैरवा ने दिया इस्तीफा, टिकट कटने से हैं खफा..

पेयजल वितरण के दौरान हमेशा कम प्रेशर से पेयजल वितरण किया जाता है, जिसके कारण क्षेत्रवासियों के पेयजल समस्याओं का सामना करना पड़ता है. क्षेत्रवासियों ने बताया कि इस बाबत पूर्व में भी विभागीय अधिकारियों तथा प्रशासन को अवगत कराया गया. 

इस पर जिला कलेक्टर ने मौका-मुआयना भी किया, लेकिन अब तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है. क्षेत्रवासियों ने 5 दिन में समस्या का समाधान नहीं होने पर जलदाय विभाग कार्यालय में धरना देने की भी चेतावनी दी है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की इस सीट पर कांग्रेस ने उतारा IPS तो भाजपा ने IAS को बनाया उम्मीदवार, जंग होगी दिलचस्प

एसडी गहलोत से मुलाकात के दौरान पार्षद भरत बंधीवाल, कौशल्या देवी, नोरत सौलंकी, लीला देवी, ईश्वरदास, लतिशा सोनी, संगीता देवी, विद्या देवी, ज्योति, महेन्द्र गहलोत, गुलाब चौहान, सुशीला देवी, जुगराज बागडी, निर्मला देवी, सरला देवी तथा खुशवंतसिंह सहित अन्य क्षेत्रवासी शामिल रहे. 

यह भी पढ़ेंः दिल्ली से जयपुर लौटे अशोक गहलोत, मलिंगा-बैरवा के टिकट कटने पर बोले- मैं CM, तब भी मेरी मर्जी नहीं चलती

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: तापमान गिरने से प्रदेश में बढ़ी ठंड़क, नवंबर के पहले हफ्ते से ठिठुराने लगेगी सर्दी

Trending news