ब्यावर: अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी, घरवालों की सजगता से बची जान
Advertisement

ब्यावर: अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी, घरवालों की सजगता से बची जान

Beawar, Ajmer: राजस्थान के अजमेर के सदर थाना क्षेत्र के खींमपुरा गांव में एक 24 वर्षीय युवक अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे पर झूल गया. घटना की जानकारी लगते ही परिजनों ने उसे फांसी के फंदे से उतारकर तुरंत राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उपचार के लिए भर्ती कर लिया है. 

ब्यावर: अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी, घरवालों की सजगता से बची जान

Beawar, Ajmer: राजस्थान के अजमेर के सदर थाना क्षेत्र के खींमपुरा गांव में एक 24 वर्षीय युवक अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे पर झूल गया. घटना की जानकारी लगते ही परिजनों ने उसे फांसी के फंदे से उतारकर तुरंत राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उसे उपचार के लिए भर्ती कर लिया. 

जानकारी के मुताबिक खीमपुरा निवासी 24 वर्षीय दरीयाव पुत्र रतना काठात ने शनिवार रात को अपने कमरे में जाकर अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे पर झूल गया. इस दौरान उसके भतीजे आशिक और जमील का उसके कमरे के बाहर से निकलना हुआ और उनकी नजर अचानक खिडकी से कमरे के अंदर गई, तो वह दंग रह गए उनका चाचा दरीयाव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था, जिस पर उन्होंने शोर मचाया तो घर के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंच गए. 

यह भी पढ़ें - देखिए भगवान विष्णु से शादी करने वाली पूजा सिंह का ये अंदाज, फोटोज हो रहीं वायरल

घर के सदस्यों ने मिलकर कमरे का दरवाजा तोड़कर दरियाव को फांसी के फंदे पर से उतारकर उसे तुरंत राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर ड्यूटी डॉक्टर ने दरीयाव के स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उसे उपचार के लिए भर्ती कर लिया, जहां पर अब उसकी तबीयत में सुधार हो रहा है. परिजनों की सजगता के चलते दरीयाव की जान बच गई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Trending news