ब्यावर न्यूज: नाबालिग के अपहरण का पांच हजार इनामी आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1954776

ब्यावर न्यूज: नाबालिग के अपहरण का पांच हजार इनामी आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

ब्यावर न्यूज: सदर थाना पुलिस एवं जिला साइबर सेल की टीम ने आरोपी प्रकाश सिंह पुत्र मोहन सिंह रावत निवासी सरगांव को गिरफ्तार किया है.

ब्यावर न्यूज: नाबालिग के अपहरण का पांच हजार इनामी आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

ब्यावर न्यूज: जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह के आदेशानुसार जिले भर में चलाये जा रहे फरार आरोपियों की धरपकड़ अभियान के तहत सदर थाना पुलिस तथा जिला साइबर सेल की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक इनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

सदर थाना पुलिस एवं जिला साइबर सेल की टीम ने आरोपी प्रकाश सिंह पुत्र मोहन सिंह रावत निवासी सरगांव को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही से अपहरण की गई नाबालिग बालिका को भी दस्तयाब कर लिया है. पुलिस के अनुसार 16 अगस्त 2023 को परिवादिया ने अपनी नाबालिग बेटी के अपहरण से संबंधित एक रिपोर्ट दी. 

जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर नाबालिग व अपहरणकर्ता की तलाश शुरू की. इस दौरान पुलिस अधीक्षक जिला ब्यावर द्वारा आरोपी की सूचना देने वाले को पांच हजार रुपये देने घोषणा की. जिसके बाद टीम के द्वारा मुखबिर तंत्र को मजबूत किया जाकर सूचनाएं संकलित की गई. जिसके बाद पुलिस ने उच्चाधिकारियों के निर्देशन में टीम प्रभारी योजनाबद्ध तरीके से  आरोपी के छिपने के स्थान पर दबिश दी तो आरोपी पुलिस को आरोपी बेगू जिला चित्तौड़ के आसपास के जंगलों में एक गुप्त स्थान पर छिपा मिला जिसको पुलिस टीम ने धरदबोचा. 

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर नाबालिग बालिका को भी सकुशल दस्तयाब कर लिया. कार्रवाई के दौरान टीम में सदर थाना अधिकारी सूर्यभान सिंह, एएसआई सुखदेव सिंह, साइबर सेल प्रभारी प्रवीण चौधरी, कांस्टेबल अयज सिंह, हरेंद्र कुमार, सुखपाल, सुशील टोगस, बलवीर सिंह, चित्तौड़ जिला के बेगू थाने से कांस्टेबल बृजराज तथा दीपक शामिल रहे. 

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news