Beawar News: संदिग्ध अवस्था में 22 वर्षीय विवाहिता की मौत, ससुर पर छेड़छाड़ का आरोप
Advertisement

Beawar News: संदिग्ध अवस्था में 22 वर्षीय विवाहिता की मौत, ससुर पर छेड़छाड़ का आरोप

ब्यावर सदर थाना क्षेत्र में पीहर पक्ष के लोगों ने पुलिस को एक लिखित शिकायत दी जिसमें पूजा के ससुर प्रभुसिंह पर पूजा पर बदनियती रखने तथा पूर्व में उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. 

Beawar News: संदिग्ध अवस्था में 22 वर्षीय विवाहिता की मौत, ससुर पर छेड़छाड़ का आरोप

Beawar News: सदर थाना क्षेत्र के रामगढ़ झूंठा गांव में एक 22 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. घटना की जानकारी के मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी पहुंचाया.

22 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत 

सोमवार सुबह मोर्चरी पहुंचे मसूदा डिप्टी ईश्वर यादव ने परिजनों की और से दी गई तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार करवा कर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया. प्रकरण में सदर थाना पुलिस को दी गई शिकायत में विवाहिता के पीहर पक्ष के लोगों ने विवाहिता की हत्या कर मामले को आत्महत्या का बताने का आरोप लगाया है. साथ ही परिजनों ने मृतका के ससुर पर भी बदनीयती रखने तथा उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. 

मसूदा डिप्टी ईश्वर यादव ने बताया कि रविवार शाम को सदर थाना क्षेत्र के रामगढ़ झूंठा गांव में रविवार शाम को 22 वर्षीय पूजा पत्नी करणसिंह रावत की संदिग्ध अवस्था में मौत की जानकारी मिली थी. जानकारी पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया.

पूजा के ससुर पर लगया छेड़छाड़ करने का आरोप 

सोमवार सुबह मृतका के ससुराल तथा पीहर पक्ष के उमर बावड़ी निवासी सदस्य मोर्चरी पहुंचे. इस दौरान पीहर पक्ष के लोगों ने पुलिस को एक लिखित शिकायत दी जिसमें पूजा के ससुर प्रभुसिंह पर पूजा पर बदनियती रखने तथा पूर्व में उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उधर, मृतका के ताऊजी सज्जनसिंह ने बताया कि रविवार को पूजा का पति काम पर तथा उसकी सास खेत पर चली गई. 

फांसी लगाकर आत्महत्या की आत्महत्या

इस दौरान पूजा घर पर अकेली ही थी. सज्जनसिंह ने बताया कि इस दौरान पूजा की मां ने उसे फोन किया तो उसने बताया कि अभी वह घर पर है तथा घर पर केवल उसका ससुर प्रभूसिंह ही है. बात करते हुए पूजा ने उसकी मां को बताया कि उसका ससुर उसके कमरे की और आ रहै है, इसलिए वह बाद में बात करेंगी. सज्जनसिंह ने बताया कि इतनी बात के बाद पुन: पूजा को फोन नहीं आया और उन्हें जानकारी मिली कि पूजा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

इस बाबत जब पूजा के ससुराल पक्ष के लोगों ने बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि पूजा ने आत्महत्या कर ली है. जबकि कमरे में फंखे का कुंदा नहीं है. इस ससुराल वालों ने बताया कि पूजा ने खिडकी पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में एक ही चिता पर 8 लोगों का किया अंतिम संस्कार,नए साल में हुई थी सब की मौत

सज्जनसिंह ने बताया कि यह बात उनके गले नहीं उतर रही है. उसने बताया कि शादी के बाद से ही उसका ससुर उस पर गलत नीयत रखता था और उसके साथ छेड़छाड़ भी करता था. इसकी शिकायत पूजा ने पहले परिवार की महिलाओं से भी की थी.परिजनों ने मृतका के परिजनों के खिलाफ कडी कार्यवाहीं कर मामले की सच्चाई उजागर करने तथा मृतका को न्याय दिलाने की मांग की है. इस दौरान मोरचरी में बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित थे.

Trending news