Beawar: डंपर चालक की लापरवाही ने छीन ली 3 साल के मासूम की जान, परिवार में पसरा मातम
Advertisement

Beawar: डंपर चालक की लापरवाही ने छीन ली 3 साल के मासूम की जान, परिवार में पसरा मातम

Beawar News: ब्यावर जिले में सदर थाना क्षेत्र के पीपलाज स्थित कमला ग्लोबल फैक्ट्री में सोमवार को एक लापरवाह डंपर चालक ने फैक्ट्री में खेल रहे एक 3 साल के मासूम को चपेट में ले लिया.

ajmer News

 Beawar News: ब्यावर जिले में सदर थाना क्षेत्र के पीपलाज स्थित कमला ग्लोबल फैक्ट्री में सोमवार को एक लापरवाह डंपर चालक ने फैक्ट्री में खेल रहे एक 3 साल के मासूम को चपेट में ले लिया. हादसे में मासूम डंपर के टायर में फंस गया. जिसमें मासूम बुरी तरह से घायल हुआ. परिजनों के संज्ञान में आते ही वह हादसे के बाद  मासूम को लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः  Pragpura Rape Case: रेप कांड ने लिया सियासी रंग, न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने भजनलाल सरकार पर साधा निशाना

अस्पताल प्रशासन ने शव को मोर्चरी में रखवाकर सदर थाना पुलिस को सूचित किया. अस्पताल की सूचना पर सदर थाने के एएसआई तेजमल गुर्जर मोरचरी पहुंचे. जहां पर परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार करवाकर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया, जहां माता पिता ने मासूम का अंतिम संस्कार रिति रिवाज के साथ किया.  

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- गंडासे से किया दुष्कर्म पीड़िता पर हमला, आरोपी देना चाहता था जान? राजस्थान पुलिस ने बताया मामले में क्या क्या हुआ

वही दूसरी तरफ पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. एएसआई तेजमल गुर्जर ने बताया कि, गोपाल मीणा को 3 साल का बेटा कालू सोमवार को पीपलाज स्थित कमला ग्लोबल फैक्ट्री परिसर में खेल रहा था. इस दौरान एक डंपर चालक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. जिसके कारण उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजनों के सुपुर्द कर दी गई है. चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ेंः PM मोदी की अजमेर रेल मंडल को सौगात, अमृत भारत स्टेशनों का किया लोकार्पण

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर एक्टिव हुआ पश्चिमी विक्षोभ, बारिश को लेकर अलर्ट जारी

Reporter: Dilip Chouhan

Trending news