ब्यावर: गौ माता में लंपी संक्रमण से बचाव के लिए माजीसा ने किया हवन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1370016

ब्यावर: गौ माता में लंपी संक्रमण से बचाव के लिए माजीसा ने किया हवन

 गौ माता में लंपी का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। जिससे शहर में भी बडी संख्या में गौ माता लंपी संक्रमण की चपेट में आ गई है.

ब्यावर: गौ माता में लंपी संक्रमण से बचाव के लिए माजीसा ने किया हवन

ब्यावर: गौ माता में लंपी का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। जिससे शहर में भी बडी संख्या में गौ माता लंपी संक्रमण की चपेट में आ गई है. गौ माता को लंपी संक्रमण से बचाव व रोकथाम के लिए शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ-साथ अब शहर के मंदिर और मठ के पुजारी भी गौ माता में लंपी रोग के खात्मे के लिए आग आने लगे हैं, जिसके तहत मंगलवार को शहर के अजमेर रोड स्थित वंदे गौ मातरम में बने आइसोलेशन सेंटर में गाजण माता मंदिर से माजीसा की ओर से नवरात्र के पावन पर्व पर संक्रमण से गौ माता को बचाने के साथ साथ बढ़ते लंपी संक्रमण के खात्मे के लिए नो दिनों तक यज्ञ हवन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

इसी कड़ी में मंगलवार को गौ माता के उत्तम स्वास्थ्य के लिए माजीसा द्वारा यज्ञ हवन में आहुतियां देकर गौ माता को जल्द से जल्द स्वस्थ करने ओर प्रदेश भर में फैल रहे लंपी संक्रमण के खात्मे के लिए माता जी महाराज से अरदास की. इस दौरान माजीसा ने बताया कि गौ सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है जो गौ माता की सेवा करता है. वह मुक्ति के मार्ग को प्राप्त करता है. उन्होंने कहा कि गौ माता में 36 करोड़ देवी देवता वास करते हैं.

आज हुए यज्ञ हवन के दौरान माजीसा, हितेन्द्र सिंह, हनुमान सिंह, उमेश नारायण सिंह, रवि सोनी, विक्रम सिंह, विष्णु, सोभा कवर, टीना कवर, अनिता कवर सहित वन्दे गौ मातरम के सदस्य मौजूद रहे.

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news