ब्यावर: छावनी नदी पुलिया पर मिला युवक का शव, सिटी थाना पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम
Advertisement

ब्यावर: छावनी नदी पुलिया पर मिला युवक का शव, सिटी थाना पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

Beawar: युवक की शिनाख्त के बाद पुलिस वे शव को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी पहुंचाया तथा मृतक के परिजनों को सूचना दी.एसआई जगमोहन मीणा ने पंचनामा तैयार करवाकर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की.

नदी की पुलिया पर मिला युवक का शव.

Beawar: नदी की पुलिया पर युवक का शव होने की जानकारी मिलने पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से उसकी पहचान करवाई. आसपास के लोगों ने युवक की शिनाखत नृसिंहपुरा लिंक रोड निवासी प्रेमप्रकाश पुत्र सुखपाल घोसी के रूप में की.

युवक की शिनाख्त के बाद पुलिस वे शव को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी पहुंचाया तथा मृतक के परिजनों को सूचना दी. पुलिस की सूचना के बाद एकेएच पहुंचे परिजनों की और से दी गई तहरीर के आधार पर सिटी थाना पुलिस ने एसआई जगमोहन मीणा ने पंचनामा तैयार करवाकर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की.

ये भी पढ़ें- राजस्थान विश्वविद्यालय में कांग्रेस Vs कांग्रेस का दिलचस्प मुकाबला! रितु बराला, निहारिका और निर्मल चौधरी में कड़ी टक्कर

पुलिस ने मामला दर्ज कर मौत के कारणों को लेकर जांच शुरू कर दी है. परिजनों से पूछताछ कर और हत्या या आत्महत्या के कारणों को लेकर जांच चल रही है. फिलहाल पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है.

 

Trending news