अजमेर: कांग्रेस से राकेश पारीक ने किया नामांकन दाखिल, 300 गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंचे चीता
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1945117

अजमेर: कांग्रेस से राकेश पारीक ने किया नामांकन दाखिल, 300 गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंचे चीता

अजमेर न्यूज: मसूदा विधानसभा में कांग्रेस से राकेश पारीक ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल किया. वहीं बसपा प्रत्याशी वाजिद चीता भी 300 गाड़ियों के काफिले के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया.

अजमेर: कांग्रेस से राकेश पारीक ने किया नामांकन दाखिल, 300 गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंचे चीता

अजमेर न्यूज: मसूदा विधानसभा में चुनावी हलचल अब धीरे-धीरे तेज होने लगी है. इसी बीच आज नामांकन भरने का दौर भी जारी रहा. मसूदा विधानसभा में कांग्रेस से राकेश पारीक ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल कर सभा को संबोधित किया.

तो वहीं बसपा प्रत्याशी वाजिद चीता भी खिमपुरा के मुख्य चौराहे पर सभा को संबोधित करने के बाद करीब 300 गाड़ियों के काफिले के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया इस दौरान वाजिद चीता का फूल मालाओं से जगह-जगह स्वागत किया.

वसुंधरा राजे ने किया नामांकन दाखिल

वहीं दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज झालरापाटन विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी और सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह भी साथ मौजूद रहे. वसुंधरा राजे ने झालरापाटन विधानसभा सीट से लगातार पांचवीं बार अपना नामांकन दाखिल किया है और झालरापाटन विधानसभा सीट से ही जीतकर राजे दो बार प्रदेश का नेतृत्व भी कर चुकी है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 : डूंगरपुर में कांग्रेस - भाजपा से बागियों ने ठोका ताल, बीएपी के प्रत्याशियों ने शक्ति प्रदर्शन के साथ भरे नामांकन

पूर्व सीएम वसुंधरा राज अपने दो दिवसीय दौरे पर कल झालावाड़ पहुंची थी, और दोपहर 3:00 बजे झालावाड़ के प्रवीण शर्मा क्रिकेट ग्राउंड में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया था. जिसके बाद वसुंधरा राजे झालावाड़ के दरबार कोठी में ही ठहरी थी. आज वसुंधरा राजे ने सुबह दरबार कोठी में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और विधानसभा चुनावों को लेकर जीत के लिए एकजुट हो जनसंपर्क करने के निर्देश दिए.

Trending news