क्या ब्यावर में बेखौफ हो गए हैं चोर? पूर्व फौजी को चूना लगा दिया तगड़ा झटका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1865911

क्या ब्यावर में बेखौफ हो गए हैं चोर? पूर्व फौजी को चूना लगा दिया तगड़ा झटका

Ajmer News: राजस्थान समेत अजमेर से आए दिन चोरी की खबरें आ रही हैं. अब ब्यावर में चोरों ने पूर्व फौजी के घर को निशाना बनाया है. आपको बता दें कि यहां से चोरो ने नगदी, जिंदा कारतूस लेकर फरार हो गए हैं. आखिर क्यों इनके हौसले इतने बुलंद हैं.

 

 क्या ब्यावर में बेखौफ हो गए हैं चोर? पूर्व फौजी को चूना लगा दिया तगड़ा झटका

Ajmer News: अजमेर के ब्यावर शहर के सांकेत नगर हाउसिंग बोर्ड के पीछे स्थित मधुकर नगर कॉलोनी निवासी एक पूर्व सैनिक के सूने मकान को खंगाल कर चोर वहां से सैनिक की पर्सनल गन के 25 जिंदा कारतूस सहित एक मोबाइल फोन, 10  हजार रुपए की नकदी को चुरा ले गए. सैनिक जब वापस घर पहुंचा तो मकान के ताले टूटे मिले,अंदर अलमारियों के रखा सामान बिखरा पड़ा मिला.

 मामला दर्ज 

देखने पर पता चला कि गन के 25 जिंदा कारतूस गायब है.सैनिक ने मामले की लिखित रिपोर्ट सिटी थाना पुलिस को दी है.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीडि़त पूर्व सैनिक गुलाब सिंह रावत पुत्र हरीसिंह जाति रावत यूनियन बैंक में सुरक्षा गार्ड है. रावत ने बताया कि वे सुबह 10 बजे पति पत्नी घर से सब्जी मंडी में सब्जी लेने गए थे.आने में करीब 1 घंटा लग गया.

 इस बीच मौके की तलाश में बैठे चोर मकान का ताला तोड़ कर अंदर घुसे तथा अलमारियों आदि को खंगाल डाली. मौके पर उसकी पर्सनल सर्विस गन के 25 राउंड सहित मोबाइल फोन एवं 10 हजार रुपए की नकदी पर चुरा कर फरार हो गए.

25 जिंदा कारतूस का कहीं कोई दुरूपयोग नहीं हो जाए

 घर आने पर पता चला कि मकान के ताले टूटे पड़े हैं, अंदर सामान बिखरा पड़ा है, सिटी थाना पुलिस ने शिकायत के बाद मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना भी किया है.लेकिन फिलहाल चोरों के बारे में कोई जानकारी नही मिल पाई है. गंभीर बात तो यह है कि गन के 25 जिंदा कारतूस का कहीं कोई दुरूपयोग नहीं हो जाए.पुलिस इस बात को ध्यान में रखते हुए गहनता से जांच पड़ताल कर रही है.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बिगड़े बोल,शांति धारीवाल को अरब सागर में फेंकने की बात कही

 

Trending news